• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • VIDEO: सीतापुर के बीजेपी MLA शशांक त्रिवेदी के बिगड़े बोल, कहा- SDM को जूते से मारूंगा... सही कर देंगे

VIDEO: सीतापुर के बीजेपी MLA शशांक त्रिवेदी के बिगड़े बोल, कहा- SDM को जूते से मारूंगा... सही कर देंगे

सीतापुर के महोली से बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी का वीडियो वायरल

सीतापुर के महोली से बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी का वीडियो वायरल

BJP MLA Shashank Trivedi Viral Video: विधायक का वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम महोली पंकज राठौर का बयान भी सामने आया है. SDM ने जिस प्रकार से अपनी सफाई जाहिर की है, उससे साफ तौर पर दिख रहा है कि खादी के आगे किस तरह से अफसर नतमस्तक हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

सीतापुर. यूपी के सीतापुर (Sitapur) में महोली से बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी (BJP MLA Shashank Trivedi) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बीजेपी विधायक एसडीएम को जूतों से मारने की बात कहते नजर आ रहे हैं. बीजेपी एमएलए शशांक त्रिवेदी एसडीएम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की बात भी वीडियो में कहते साफ सुनाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है 4 सितंबर को बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी महोली तहसील के पकरिया पांडेपुर पहुंचे थे, जहां पर एसडीएम की मौजूदगी में तहसील प्रशासन द्वारा दिव्यांग का मकान गिराया गया था. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे विधायक ने खुद बैठकर दिव्यांग का मकान बनवाया था. बताया जा रहा है कि यह वीडियो 5 दिन पुराना है.

उधर, विधायक का वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम महोली पंकज राठौर का बयान भी सामने आया है. SDM ने जिस प्रकार से अपनी सफाई जाहिर की है, उससे साफ तौर पर दिख रहा है कि खादी के आगे किस तरह से अफसर नतमस्तक हुए हैं. एसडीएम महोली पंकज राठौर का कहना है कि विधायक जी के बारे में मैं यही समझ पा रहा हूं कि उनको गलत जानकारी मिली थी. उनकी भावनाएं आहत हुई, मैं उनकी भावनाओं का सम्मान करता हूं. एसडीएम महोली के द्वारा जारी बयान में जिस सम्मान की बात कही जा रही है तो बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी के बयानों को सुने तो वह एसडीएम महोली को जूते मारने की बात फोन पर कर रहे हैं. इतना ही नहीं, एसडीएम महोली के खिलाफ FIR लिखाने की बात भी कह रहे हैं.

SDM ने धमकी पर कही ये बात
अब जूते मारने की बात करने वाले बीजेपी विधायक की बात को एसडीएम महोली किस प्रकार की भावनाओं को समझ रहे हैं, यह तो खुद एसडीएम महोली ही बता सकते हैं. हालांकि एसडीएम महोली का कहना है कि अपशब्दों का प्रयोग किसी भी तरह का संवैधानिक अधिकार नहीं हैं. बताते चलें कि एसडीएम महोली पंकज कुमार राठौर ने ग्राम समाज की जमीन पर दिव्यांग द्वारा किए गए कब्जे को हटवाया था. इसी दौरान बीजेपी एमएलए शशांक त्रिवेदी अपने लाव लश्कर के साथ पहुंचे थे. बीजेपी एमएलए शशांक त्रिवेदी ने इस कार्रवाई को लेकर एसडीएम महोली को अपशब्द कहा था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज