• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP News Live Updates: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का सीतापुर दौरा आज, कार्यकर्ताओं को देंगे 'बूथ जीतो चुनाव जीतो' का गुरुमंत्र

UP News Live Updates: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का सीतापुर दौरा आज, कार्यकर्ताओं को देंगे 'बूथ जीतो चुनाव जीतो' का गुरुमंत्र

Uttar Pradesh News Live, 25 November 2021: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 15 जिलों के करीब 40 हजार बूथ अध्यक्षों को 2022 विधानसभा चुनाव में 'बूथ जीतो चुनाव जीतो' का मंत्र देंगे. कार्यक्रम को लेकर बीजेपी जिला अध्यक्ष अचिन मल्होत्रा के नेतृत्व में तैयारियां जोरों पर है. मिलिट्री ग्राउंड पर इस सम्मेलन को लेकर तैयारियां जोर शोर से की जा रही है. तैयारियों का जायजा लेने के लिए जिलाध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा सहित सांसद राजेश वर्मा, अवध क्षेत्र की महामंत्री श्रीमती नीरज वर्मा, प्रदेश महामंत्री अमरपाल मौर्य व प्रदेश के अन्य नेताओं के साथ मिलिट्री ग्राउंड मैदान का जायजा लिया.

  • News18 Uttar Pradesh
  • | November 25, 2021, 07:21 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 15 DAYS AGO
    8:43 (IST)

    शाहजहांपुर. एक करोड़ अफीम के साथ एसओजी ने तीन तस्करों को किया गिरफ्तार. एसओजी पुलिस की संयुक्त टीम ने तीनों के पास से डेढ़ किलो अफीम की बरामद. अफीम की खेती करने वाले किसान कर रहे थे तस्करी. मदनापुर इलाके से संयुक्त टीम ने किया गिरफ्तार.

    8:42 (IST)
    लखनऊ. जौनपुर का पुजारी यादव हत्याकांड. सीबीआई ने फरार चल रहे नौ पुलिसकर्मियों पर 25-25 हज़ार का इनाम घोषित किया.सीबीआई ने अख़बार में फ़रारी और ईनाम का विज्ञापन दिया. हाईकोर्ट के निर्देश पर सीबीआई ने दर्ज किया था ये मामला.  फरवरी 2021 में जौनपुर में हुई थी सपा कार्यकर्ता पुजारी यादव की हत्या.   बक्सा थाने के तत्कालीन थानेदार समेत 9 पुलिसकर्मी हैं मामले में आरोपी.

    8:40 (IST)
    लखनऊ: "भाजपा हटाओ-प्रदेश बचाओ" जनवादी जनक्रांति महारैली का आयोजन आज.  रमाबाई मैदान में आज 11:00 बजे होगी रैली. जनवादी पार्टी के "डॉ. संजय सिंह चौहान" के नेतृत्व में महारैली का आयोजन. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कार्यक्रम में मुख्य अतिथि हैं. जनवादी पार्टी ( सोशलिस्ट ) के साथ समाजवादी पार्टी का है गठबंधन.

    7:27 (IST)
    जौनपुर: आज  AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदउद्दीन ओवैसी शोषित वंचित समाज सम्मेलन में जनसभा को करेंगे संबोधित,AIMIM के पार्टी कार्यकर्ता तैयारी में जुटे. दोपहार 12 बजें जौनपुर पहुंचेगे ओवैसी. गुरैनी सुनगुलपुर शोषित वंचित समाज सम्मेलन रखा गया है कार्यक्रम.

    7:26 (IST)
    गाजियाबाद. इंदिरापुरम के फ्लैट में रिटायर्ड जज का बेटा अपने कमरे में गोली लगी हालत में मिला.अस्पताल में एडमिट कराया गया. अस्पताल में घायल ने तोड़ा दम. मृतक का नाम संदीप यादव है, उम्र 31 वर्ष है. इंदिरापुरम के जज एंक्लेव इलाके की घटना. शुरुआती जांच के मुताबिक मामला सुसाइड का है. लंबे समय से रोजगार नहीं होने के चलते डिप्रेशन में था युवक. मौके से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट. लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस मामले में आगे की जांच पड़ताल में जुटी. रिटायर्ड जज की लाइसेंसी रिवाल्वर से चलाई गई गोली.

    7:24 (IST)
    बांदा: सोशल मीडिया में देवी-देवताओं के आपत्तिजनक फोटो डालने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार. बांदा मीडिया सेल को एक ट्यूटर मैसेज से मिली थी जानकारी. सोशल मीडिया सेल की सक्रियता के चलते आरोपी युवक को किया गया गिरफ्तार. बांदा सोशल मीडिया सेल टीम की सक्रियता के चलते शामली जनपद की कैराना कोतवाली पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार. आरोपी युवक शामली जनपद के कैराना कस्बे का रहने वाला.

    सीतापुर. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defence Minister Rajnath Singh) गुरुवार को सीतापुर (Sitapur) के ग्रास फार्म पर आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन (Booth Adhyaksh Sammelan) में शिरकत करेंगे. इसी सम्मेलन में रक्षा मंत्री करीब 1.30 घंटे तक बूथ अध्यक्षों को ‘बूथ जीतो चुनाव जीतो’ का गुरुमंत्र देंगे. इस बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में अवध क्षेत्र के 15 जिलों के बूथ अध्यक्ष शामिल होंगे. बूथ अध्यक्ष सम्मेलन कार्यक्रम को 2022 के चुनाव को लेकर संजीवनी माना जा रहा है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 15 जिलों के करीब 40 हजार बूथ अध्यक्षों को 2022 विधानसभा चुनाव में ‘बूथ जीतो चुनाव जीतो’ का मंत्र देंगे. कार्यक्रम को लेकर बीजेपी जिला अध्यक्ष अचिन मल्होत्रा के नेतृत्व में तैयारियां जोरों पर है. मिलिट्री ग्राउंड पर इस सम्मेलन को लेकर तैयारियां जोर शोर से की जा रही है. तैयारियों का जायजा लेने के लिए जिलाध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा सहित सांसद राजेश वर्मा, अवध क्षेत्र की महामंत्री श्रीमती नीरज वर्मा, प्रदेश महामंत्री अमरपाल मौर्य व प्रदेश के अन्य नेताओं के साथ मिलिट्री ग्राउंड मैदान का जायजा लिया. जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा ने कहा कि सभी तरह की तैयारियां लगभग पूरी की जा चुकी है. किसी भी प्रकार की कोई कमी बाकी नहीं है. बीजेपी जिला अध्यक्ष ने बताया कि अवध क्षेत्र के 15 जिलों के बूथ अध्यक्षों को बूथ जीतो चुनाव जीतो का मंत्र देंगे. बूथ अध्यक्ष उसी संदेश को लेकर क्षेत्र में जाएंगे और लोगों को जोड़ने का काम करेंगे. बीजेपी के कार्यकर्ता ईश्वर में आस्था रखते हैं. नैमिषारण्य से शुरुआत का मकसद यह है कि हम भगवान में आस्था रखते हैं. भगवान का आशीर्वाद लेकर चुनावी समर में जाएंगे और प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएंगे. आर्मी ग्राउंड में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के आगमन को लेकर हो रही तैयारियों का जायजा लेने के लिए डीएम विशाल भारद्वाज, एसपी आरपी सिंह, सीओ सिटी पीयूष कुमार सिंह, एसडीएम सदर सहित प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा मंच सहित वहां लगाई जा रही दर्शक दीर्घा, मंच, हेलीपैड एवं पार्किंग स्थल का जायजा लिया. रक्षा मंत्री के आगमन को लेकर आर्मी मैदान मे दो हेलीपैड बनाए जा रहे हैं. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के कार्यक्रम में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा, समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री, सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा सहित विधायक सांसद व बूथ अध्यक्ष मौजूद रहेंगे। रक्षा मंत्री के कार्यक्रम को लेकर अभेद सुरक्षा व्यवस्था की गई है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन