उत्तर प्रदेश : सीतापुर के प्रधान असलम ने निकाला विजय जुलूस, लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

सीतापुर के नवनिर्वाचित प्रधान असलम.

सीतापुर के नवनिर्वाचित प्रधान असलम.

सीतापुर प्रधान असलम के विजय जुलूस में समर्थकों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. जब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो फिर पुलिस ने प्रधान और उनके समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

  • Share this:

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में ग्राम प्रधानी जीतने के बाद प्रधान ने गांव में विजय जुलूस निकाला. समर्थकों ने प्रधान असलम जिंदाबाद के नारों के साथ सीतापुर की सरजमीं पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. बताया जाता है कि समर्थकों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे काफी देर तक लगाएं. अधिकारी इन सब से बेफिक्र हो चैन की नींद सोते रहे. उनकी नींद तब टूटी जब पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. अपनी गर्दन फंसी देख पुलिस के आला अधिकारियों ने आनन-फानन में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान असलम सहित उसके कई समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. अब पुलिस सरगर्मी के साथ पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

यह है पूरा मामला

बताते चलें कि रेउसा ब्लॉक के बेलौता से प्रधान पद पर असलम अभी निर्वाचित हुए हैं. उन्होंने गांव में अपने समर्थकों के साथ विजय जुलूस निकाला था. समर्थकों ने विजय जुलूस में असलम जिंदाबाद के नारे तो लगाए ही, साथ ही पाकिस्तान जिंदाबाद के भी नारे लगाए थे. जिसका वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस वीडियो में कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए सुने जा रहे हैं.

संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज
वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस बताती है कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस मामले में उच्च अधिकारियों के दिशा निर्देश पर असलम सहित उसके कई समर्थकों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

मुकदमा दर्ज तक ही सीमित रही पुलिसिया कार्रवाई

सोशल मीडिया पर वायरल हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे के वीडियो को लेकर पुलिस द्वारा की गई अब तक की कार्रवाई देखें तो वह महज मुकदमा लिखने तक ही सीमित रही है. थाना पुलिस न तो प्रधान असलम को गिरफ्तार कर पाई है और न ही उसके किसी भी समर्थक को. इसको लेकर पुलिस द्वारा बरती गई लापरवाही उसकी कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह लगाती नजर आ रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज