खाने में कम नमक को लेकर हुआ पति से झगड़ा, पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम!

खाने में कम नमक को लेकर हुआ विवाद (प्रतीकात्मक फोटो)

जानकारी के अनुसार रामकोट इलाके के कस्बा निवासी मुन्ना लाल रामकोट रेलवे स्टेशन पर साफ-सफाई का काम करता है. मुन्ना लाल का अपनी पत्नी से काफी दिनों से विवाद होता चला आ रहा था.

  • Share this:
सीतापुर. यूपी के सीतापुर (Sitapur) में खाने में नमक कम होने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि क्षुब्द होकर पत्नी ने ट्रेन के आगे लेटकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई. सूचना पाकर रामकोट थाना पुलिस सहित जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा. घटना के बाद पति अपनी पत्नी को मानसिक रूप से बीमार होना बता रहा है.

यह पूरा मामला रामकोट इलाके का है. जानकारी के अनुसार रामकोट निवासी मुन्ना लाल रामकोट रेलवे स्टेशन पर साफ-सफाई का काम करता है. मुन्ना लाल का अपनी पत्नी से काफी दिनों से विवाद होता चला आ रहा था. बताया जा रहा है कि मुन्ना लाल का अपनी पत्नी केश कली से गुरुवार देर रात खाने में नमक कम होने को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी केश कली ने रामकोट रेलवे स्टेशन पर जाकर ट्रेन के आगे लेट कर आत्महत्या कर ली.

घटना के बाद रामकोट रेलवे स्टेशन पर अफरा तफरी मच गई. फिलहाल पुलिस के मुताबिक पारिवारिक विवाद के चलते उसने आत्महत्या कर ली. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

ये भी पढ़ें:

फतेहपुर में 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.