सीतापुर: रक्षाबंधन पर मायके न ले जाने से नाराज महिला ने की आत्महत्या

सूत्रों ने बताया कि मीना का रक्षाबंधन पर अपने भाई के घर जाने को लेकर अपने पति ओमेंद्र रैदास से झगड़ा हुआ था. इससे क्षुब्ध होकर उसने यह आत्मघाती कदम उठाया.

News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 8:55 AM IST
सीतापुर: रक्षाबंधन पर मायके न ले जाने से नाराज महिला ने की आत्महत्या
रक्षाबंधन पर मायके न ले जाने से नाराज महिला ने की आत्महत्या
News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 8:55 AM IST
सीतापुर जिले के इमलिया सुल्तानपुर क्षेत्र में गुरुवार को कथित रूप से रक्षाबंधन पर मायके ना ले जाने से नाराज एक महिला ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र स्थित तेंदावर गांव में मीना देवी (30) नामक महिला ने देसी तमंचे से गोली मारकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

सूत्रों ने बताया कि मीना का रक्षाबंधन पर अपने भाई के घर जाने को लेकर अपने पति ओमेंद्र रैदास से झगड़ा हुआ था. इससे क्षुब्ध होकर उसने यह आत्मघाती कदम उठाया. इस घटना में मीना की मौके पर ही मौत हो गई. परिजन के मुताबिक पति से झगड़ा होने के बाद मीना ने अपनी दो बेटियों को मारा पीटा था और उन्हें घर से निकालने के बाद खुद को गोली मार ली.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मचा हुआ है. वहीं पुलिस वारदात की जांच पड़ताल में जुटी है.

ये भी पढ़ें:

पानी के बीच भी देशभक्ति का ज़ज्बा, महिला पुलिसकर्मियों ने ऐसे दी सलामी

झंडारोहण के दौरान की फायरिंग, मासूम बच्चे बजाते रहे तालियां

कांग्रेस को खत्म करने की दिशा में आगे बढ़ रहे राहुल गांधी- कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीतापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 8:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...