लाइव टीवी

सीतापुर: यूपी पुलिस के सिपाही ने दोस्तों के साथ मिलकर किया पत्नी का गैंगरेप

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 29, 2019, 2:39 PM IST
सीतापुर: यूपी पुलिस के सिपाही ने दोस्तों के साथ मिलकर किया पत्नी का गैंगरेप
सिपाही ने दोस्तों के साथ मिलकर किया पत्नी का गैंगरेप (प्रतिकात्मक तस्वीर)

बता दें की महिला सिपाही शहर कोतवाली इलाके के आवास विकास कालोनी में रहती है. जबकि आरोपी पति लखनऊ की सुरक्षा शाखा में सिपाही के पद पर तैनात है.

  • Share this:
सीतापुर. यूपी के सीतापुर जिले (Sitapur) में गुरुवार शाम एक महिला सिपाही (Women Constable) ने पति और उसके तीन दोस्तों पर गैंगरेप व दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जाच शुरु कर दी है. लखनऊ में डायल 100 सेवा में तैनात पीड़िता ने जब पुलिस अधीक्षक को आप बीती सुनाई तो उन्होंने केस दर्ज करने के आदेश दिया.

बता दें की महिला सिपाही शहर कोतवाली इलाके के आवास विकास कालोनी में रहती है. जबकि आरोपी पति लखनऊ की सुरक्षा शाखा में सिपाही के पद पर तैनात है. महिला सिपाही का आरोप है कि कुछ समय पहले वह और उसका पति घर में थे, तभी उसके तीन दोस्त आए और पति की मदद से तीन दोस्तों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज के लिए उसे परेशान कर रहे थे और उसके साथ मारपीट भी करते थे.

इस पूरे मामले को लेकर पीडित महिल सिपाही ने सीतापुर एसपी एलआर कुमार से मुलाकात की और आप बीती बतायी. महिला सिपाही की बात सुनकर एसपी ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए. एसपी के आदेश पर महिला थानाध्यक्ष रेनू सिंह ने महिला सिपाही के पति हिमांशु सहित उसके दोस्तों के खिलाफ गैंगरेप तथा ससुराल वालों के विरुद्ध दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज किया.

इस मामले पर सीओ सिटी योगेंद्र सिंह का कहना है कि काफी पुराना मामला है. इससे पहले महिला सिपाही के पति द्वारा मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था. इसके बाद महिला सिपाही ने गैंगरेप का मामला दर्ज कराया जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

कानपुर से लापता BJP नेता का शव लावारिस हालत में फतेहपुर से बरामद

लखनऊ: BBAU गर्ल्स हॉस्टल का VIDEO वायरल, कमरों के दरवाजों पर चिपकाया अश्लील पोस्टर
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीतापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 2:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...