Home /News /uttar-pradesh /

योगी के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने अखिलेश यादव को बताया दूसरा पप्पू, कहा- सपा को डुबोने के लिए काफी

योगी के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने अखिलेश यादव को बताया दूसरा पप्पू, कहा- सपा को डुबोने के लिए काफी

सीतापुर पहुंचे मंत्री नन्द गोपाल नंदी ने अखिलेश यादव पर बोला हमला

सीतापुर पहुंचे मंत्री नन्द गोपाल नंदी ने अखिलेश यादव पर बोला हमला

UP Political News: मंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव मुस्लिम समाज के वोट को हासिल करने के लिए वह जिन्ना को ले आए है. भगवान उनको सद्बुद्धि दे. हो सकता है वह कभी ओसामा बिन लादेन को आदर्श बताने लगे. मंत्री नंद गोपाल नंदी यहीं नहीं रुके उन्होंने अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि अखिलेश अपने बयानों से गुलाटी मार रहे है. थूक कर चाटने वाली कहावत उन पर चरितार्थ होती है. इतने बड़े प्रदेश का मुख्यमंत्री रहना और उसके बाद इस तरह की बयानबाजी करना, बहुत ही बचकानी हरकत है. अखिलेश की टोटी जगजाहिर है.

अधिक पढ़ें ...

सीतापुर. यूपी में जैसे-जैसे चुनाव (UP Assembly Election) नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे सियासी पारा चढ़ता जा रहा है. साथ ही साथ नेताओं की जुबानी जंग भी तेज होती जा रही है. एक निजी कार्यक्रम में सीतापुर पहुंचे मंत्री नंद गोपाल नंदी (Minister Nand Gopal Nandi) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर हमला बोला. यहां तक कि उन्होंने अखिलेश यादव को दूसरे पप्पू की संज्ञा तक दे डाली. शहर के बाहर स्थित केशव ग्रीन सिटी में मुकेश अग्रवाल के घर पहुंचे मंत्री नंद गोपाल नंदी ने सबसे पहले भगवान शंकर व बजरंगबली की आराधना की. उसके बाद सभी देवी देवताओं के सामने शीश झुकाकर उनका आशीर्वाद लिया.

मंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव मुस्लिम समाज के वोट को  हासिल करने के लिए वह जिन्ना को ले आए है. भगवान उनको सद्बुद्धि दे. हो सकता है वह कभी ओसामा बिन लादेन को आदर्श बताने लगे. मंत्री नंद गोपाल नंदी यहीं नहीं रुके उन्होंने अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि अखिलेश अपने बयानों से गुलाटी मार रहे है. थूक कर चाटने वाली कहावत उन पर चरितार्थ होती है. इतने बड़े प्रदेश का मुख्यमंत्री रहना और उसके बाद इस तरह की बयानबाजी करना, बहुत ही बचकानी हरकत है. अखिलेश की टोटी जगजाहिर है.

योगी सरकार में पांच लाख से ज्यादा नौकरियां
मंत्री नंदी ने कहा राहुल गांधी को लोग पप्पू-पप्पू कहते थे, लेकिन राहुल गांधी आजकल टीवी स्क्रीन पर कम दिखाई देते हैं. दूसरे पप्पू के रूप में अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी को डुबोने के लिए काफी है. अखिलेश यादव ने अपनी जाति के लोगों को भी नहीं छोड़ा और पुलिस की नौकरी लगवाने के लिए 10-10 लाख रुपए लिए. यही हाल बसपा का भी था. योगी जी की सरकार में 5 लाख से ज्यादा नौकरी लगी. सभी जाति, धर्म और मजहब के बेटे बेटियों की नौकरी लगी. सबका साथ और सबका विकास हुआ.

कभी लोक दल तो कभी परलोक दल से समझौता कर रहे हैं
मंत्री नंद गोपाल नंदी ने महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्या के राम की टिप्पणी पर बोले, आपने नया नाम बताया महान दल. कभी लोकदल, कभी परलोकदल से गठबंधन कर रहे हैं. इनकी डूबती नैया है. वह सोचते है कहीं से पार लग जाए. तमाम ऐरे गैरे नत्थू खैरों से दोस्ती कर रहे हैं. जिनको पॉलिटिक्स के बारे में कुछ नहीं आता. भगवान के बारे में क्या बोलते हैं, आम इंसान के बारे में क्या बोलते हैं, केवल वोट लेने के लिए बयानबाजी करते हैं.

Tags: Sitapur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर