बरेली: जमीनी विवाद के चलते बेटे ने बुजुर्ग मां-बाप की गोली मारकर की हत्या, आरोपी फरार

एक कलयुगी बेटे ने संपत्ति विवाद में अपने मां-बाप की गोली मारकर हत्या कर दी.
एक कलयुगी बेटे ने संपत्ति विवाद में अपने मां-बाप की गोली मारकर हत्या कर दी.

बरेली (Bareilly) में एक कलयुगी बेटे ने संपत्ति विवाद (Property Dispute) को लेकर अपने बुजुर्ग मां-बाप की गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी. आरोपी वकील वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 4:18 PM IST
  • Share this:
बरेली. बरेली (Bareilly) में रिश्तों के खून करने का मामला सामने आया है. जिन मां-बाप ने बेटे को जन्म दिया और गोद में संभाला दुनिया में चलने के लायक बनाया उसी बेटे ने मां- बाप की हत्या (Murder) कर दी. इलाके में इस वारदात के बारे में सुनकर लोग हैरान है. कोई बेटा मां- बाप की जान भी ले सकता है यह सोचकर लोग परेशान है.

बरेली में एक कलयुगी बेटे ने संपत्ति विवाद को लेकर अपने मां-बाप की निर्मम हत्या कर दी है. सुबह-सुबह हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है. मां-बाप की हत्या करने वाला खुद कानून का जानकार एक वकील है, लेकिन संपत्ति की लाचल में वह अंधा बन गया और मां- बाप की गोली मारकर हत्या करने के बाद फरार हो गया. डबल मर्डर की सूचना पर स्थानीय पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. डबल मर्डर की ये वारदात मीरगंज थाना क्षेत्र के बहरौली गांव की है.

गाजियाबाद: लापता उद्योगपति अजय पांचाल की 24 घंटे में बरामद हुई लाश, अपहरण कर हत्या की आशंका




जानकारी के मुताबिक मीरगंज थाना क्षेत्र के बहरौली गांव में आज तड़के एडवोकेट दुर्वेश ने अपने 76 साल के रिटायर्ड शिक्षक पिता लालता प्रसाद और 70 साल की मां मोहन देवी उर्फ मोहिनी देई की गोली मारकर हत्या कर दी. छोटे बेटे उमेश ने बताया की संपत्ति को लेकर उनका बड़ा भाई अक्सर विवाद करता रहता था और आज सुबह तमंचे से उसने मां- बाप की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया यह भी जा रहा है कि जिस वक्त दंपति की हत्या की गई थी उस वक्त दोनों लोग भगवान की पूजा कर रहे थे. उसी समय उनके बेटे ने गोली मारकर दोनों की हत्या कर दी. हत्या के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों पर जल्द कार्रवाई की बात कह रही है.

सुबह हुई वारदात
वहीं इस मामले में मौके पर पहुंचे एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि संपत्ति विवाद को लेकर आज सुबह दुर्वेश ने अपने मां बाप की गोली मारकर हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बहरहाल संपत्ति विवाद को लेकर कलयुगी बेटे ने आज कलंक कथा लिख दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज