लाइव टीवी

सोनभद्र नरसंहार कांड में फरार 3 और आरोपी गिरफ्तार, अब तक 13 को जेल

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 19, 2019, 2:50 PM IST
सोनभद्र नरसंहार कांड में फरार 3 और आरोपी गिरफ्तार, अब तक 13 को जेल
सोनभद्र उम्भा नरंसहार मामले में फरार 3 अभियुक्त घोरावल से गिरफ्तार.

पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर तीनों आरोपियों को तड़के साढ़े पांच बजे वर्दिया बस स्टाप के पास से गिरफ्तार किया. इसके बाद तीनों को जेल भेज दिया गया.

  • Share this:
सोनभद्र. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सोनभद्र (Sonbhadra) में हुए उम्भा नरसंहार कांड (Umbha Massacre/Sonbhadra Massacre) में पुलिस ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये तीनों अभियुक्त बीते 17 जुलाई से फरार चल रहे थे. पकड़े गए तीनों आरोपियों पर अदालत से वारंट जारी किया गया था, वहीं जिले के एसपी ने इनकी गिरफ्तारी पर 10-10 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था. जानकारी के अनुसार पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को घोरावल के वर्दिया बस स्टॉप से गिरफ्तार किया. बता दें मामले में अब फरार चल रहे 14 आरोपियों में अब केवल एक ही आरोपी की गिरफ्तारी होनी बाकी है.

अब तक 13 आरोपी किए जा चुके हैं गिरफ्तार
पुलिस के अनुसार थाना घोरावल को सूचना मिली कि सोनभद्र के उम्भा कांड में तीन अभियुक्त- राजबिहारी पुत्र मोतीलाल, बब्बू कोटेदार पुत्र कैलाश और बबुन्दर पुत्र दयाशंकर निवासीगण बगदरा थाना गढ़वा जनपद सिंगरौली (मध्य प्रदेश) वर्दिया बस स्टाप पहुंचेंगे. इसके बाद मुखबिर की सूचना के आधार पर इन तीनों को तड़के साढ़े पांच बजे वर्दिया बस स्टाप के पास से गिरफ्तार कर लिया गया और जेल भेज दिया गया.

गिरफ्तारी करने वाली टीम की अगुवाई प्रभारी निरीक्षक सी.पी पांडेय ने की. उनके साथ प्रभारी चौकी शिवद्वार बजरंगबली चौबे और अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे.

हाल ही में मध्य प्रदेश से 3 फरार अभियुक्तों की हुई थी गिरफ्तारी
बता दें कि कुछ दिन पहले घोरावल थाना की पुलिस टीम ने मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को मध्य प्रदेश के सिंगरौली से गिरफ्तार किया था. इनकी गिरफ्तार पर 10-10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. पुलिस के अनुसार बीते 17 जुलाई को हुई इस घटना में फरार चल रहे अभियुक्त राजवीर पुत्र जोखन, सूर्य कुमार उर्फ सूरजे पुत्र कामता और शिवशंकर उर्फ शंकर पुत्र कामता निवासी बगदरा थाना गढ़वा जनपद सिंगरौली (मध्य प्रदेश) को गिरफ्तार कर लिया गया. इनके खिलाफ कोर्ट से 82 सीआरपीसी का आदेश जारी है और पुलिस अधीक्षक, सोनभद्र द्वारा प्रत्येक के ऊपर 10,000 रुपए का पुरस्कार घोषित किया गया था.

(रिपोर्ट: अनूप कुमार)
Loading...

ये भी पढ़ें:

सोनभद्र नरसंहार मामला: 3 फरार आरोपी मध्य प्रदेश से गिरफ्तार

सोनभद्र नरसंहार: आरोपी प्रधान पक्ष की तरफ से भी FIR दर्ज कीजिए: कोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनभद्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 2:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...