सोनभद्र में गला रेतकर युवती की हत्या की कोशिश, बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर की गई

गहरे जख्म और खून बह जाने की वजह से लड़की बेहाश हो गई थी. उसे बनारस ले जाया गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
गहरे जख्म और खून बह जाने की वजह से लड़की बेहाश हो गई थी. उसे बनारस ले जाया गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मकान में लड़की अकेली थी. देर रात कुछ अपराधियों ने उसकी गर्दन रेत दी. लड़की को बेहतर इलाज के लिए बनारस भेजा गया है. परिजनों की तहरीर पर एक नामजद अभियुक्त समेत कई अन्य पर FIR दर्ज कर ली गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 12:08 AM IST
  • Share this:
रंगेश कुमार सिंह

सोनभद्र. सोनभद्र (Sonbhadra) के कोन थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सलैयाडीह में बुधवार देर रात एक लड़की की हत्या (Attempted to murder) की कोशिश की गई. किसी अज्ञात अपराधी (Criminal) ने धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया है. लड़की बुरी तरह घायल है. गुरुवार की सुबह जब लड़की का भाई घर आया तो उसने अपनी बहन को घायल हालत में पड़ा देखा. इसके बाद उसने घरवालों और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचे घर के लोगों ने पुलिस की मदद से घायल युवती को चोपन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. लड़की की नाजुक हालत देखकर उसे राबर्ट्सगंज जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां के डॉक्टरों ने और बेहतर इलाज के लिए लड़की को बनारस ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है.

घर में अकेली थी लड़की



बता दें की ग्राम पंचायत हर्रा के सलैयाडीह के रहनेवाले अली रोशन की बेटी सफीना (15) अपनी दुकान से अपने घर हर्रा गांव में सोने के लिए गई थी. घर के बाकी सदस्य दूसरे गांव के मकान में ही थे. सलैयाडीह वाले मकान में लड़की अकेले थी. देर रात कुछ बदमाशों ने लड़की को अकेला पाकर उसपर धारदार हथियार से हमला कर उसकी गर्दन काट दी. बुरी तरह घायल हुई लड़की बेहोश हो गई. सुबह जब लड़की का भाई घर पहुंचा तो उसने अपनी बहन को खून से लथपथ देखा. उसने तुरंत इसकी सूचना परिजनों व पुलिस को दी. लड़की के परिजन उसे इलाज के लिए चोपन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल भेजा. जिला अस्पताल के डाक्टरों ने फिर उसे वाराणसी रेफर कर दिया.
जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

सोनभद्र के पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर एक नामजद व कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज