Home /News /uttar-pradesh /

सीएम योगी के सोनभद्र जाने पर बोलीं प्रियंका गांधी, अपेक्षा है पीड़‍ितों को न्‍याय मिलेगा

सीएम योगी के सोनभद्र जाने पर बोलीं प्रियंका गांधी, अपेक्षा है पीड़‍ितों को न्‍याय मिलेगा

सीएम योगी के सोनभद्र दौरे पर प्रियंका गांधी ने की टिप्‍पणी.

सीएम योगी के सोनभद्र दौरे पर प्रियंका गांधी ने की टिप्‍पणी.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को सोनभद्र के उम्भा-सपही गांव पहुंचे. जहां 17 जुलाई को हुए नरसंहार मारे गए मृतकों के परिजन से मुलाकात करने के अलावा घायलों से भी मुलाकात की.

    उत्‍तर प्रदेश के सोनभद्र नरसंहार के पीड़‍ितों से मिलने गए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को लेकर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने टिप्‍पणी की. प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, 'उप्र के माननीय मुख्यमंत्री के सोनभद्र जाने का मैं स्वागत करती हूं. देर से ही सही, पीड़ितों के साथ खड़ा होना सरकार का फर्ज है. अपना फर्ज पहचानना अच्छा है. उम्भा को लम्बे समय से न्याय की प्रतीक्षा है. अपेक्षा है उम्भा के पीड़ितों को न्याय मिलेगा और उनकी 5 मांगों को माना जाएगा.'

    बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को सोनभद्र के उम्भा-सपही गांव पहुंचे. जहां 17 जुलाई को हुए नरसंहार मारे गए मृतकों के परिजन से मुलाकात करने के अलावा घायलों से भी मुलाकात की.

    सोनभद्र में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम योगी ने कहा कि सोनभद्र नरसंहार मामले में आरोपियों का समाजवादी पार्टी से कनेक्शन हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का पाप उसको भोगना पड़ेगा. सीएम योगी ने जानकारी दी कि मृतकों का मुआवजा 5 लाख से बढ़ाकर 18.50 लाख किया गया है. वहीं घायलों को अब 50 हजार से बढ़ाकर 2.50 लाख रुपये मुआवजे के तौर पर दिए जाएंगे.

    मृतकों के परिजनों को कांग्रेस देगी 10-10 लाख की सहायता राशि
    गौरतलब है कि प्रियंका गांधी ने शनिवार को मृतकों के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें कांग्रेस की तरफ से 10-10 लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की थी. उन्होंने राज्य सरकार से भी पीड़ित परिवारों को 25-25 लाख रुपये की सहायता राशि देने की मांग की थी.

    Tags: All India Congress Committee, BJP, Priyanka gandhi, Uttar pradesh news, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर