सोनभद्र में मंगेतर को बंधक बनाकर युवती से किया गैंगरेप, 3 आरोपी गिरफ्तार

सोनभद्र में मंगेतर को बंधक बनाकर युवती से किया गैंगरेप

सोनभद्र में मंगेतर को बंधक बनाकर युवती से किया गैंगरेप

मामले की गम्भीरता को देखते हुए सोनभद्र एसपी (SP) अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने घटना स्थल का मुआयना किया और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आदेश दिया.

  • Share this:

रंगेश कुमार सिंह/सोनभद्र. उत्तर प्रदेश के सोनभद्र (Sonbhadra) के बीजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में पहाड़ी पर स्थित मंदिर में अपने मंगेतर के साथ दर्शन करने आयी युवती के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप (Gang Rape) किया. तीनों आरोपी जंगल में लकड़ी काटने आये थे. जोड़े को अकेला देखकर व सुनसान इलाका होने का फायदा उठाते हुए लड़की को तीनों ने जंगल मे ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं लड़की के मंगेतर के साथ मारपीट भी की. किसी तरह दोनों वहां से बच कर भागने के बाद इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर रविवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों पर धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया है.

बता दें कि बभनी थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती शनिवार को अपने मंगेतर के साथ धरतीडाड़ गांव के मोटकी पहाड़ी पर स्थित हनुमान मंदिर में दर्शन पूजन करने आई थी. पूजन के बाद दोनों मंदिर से नीचे जंगली रास्ते से आ रहे थे, तभी कुल्हाड़ी से लैस तीन युवक मौके पर पहुंच गए. युवती के मंगेतर को कुल्हाड़ी के बल पर धमकाकर बंधक बना लिया और युवती को कुछ दूर झाड़ियों में खींच ले गए. जान से मार देने की धमकी देकर तीनों युवकों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए.

Mau News: 7 वर्ष की सजा वाले बंदियों की शुरू हुई रिहाई, निःशुल्क मिलेगी वकीलों की मदद

युवती के पिता ने पुलिस को आज सुबह तहरीर देकर बताया कि उसकी बेटी की शादी जिस व्यक्ति से लगी है वह उसी के साथ हनुमान मंदिर दर्शन पूजन करने गई थी. जहां लकड़ी लेने आए तीन लोगों ने सामूहिक दुष्‍कर्म किया. मामले की गम्भीरता को देखते हुए सोनभद्र एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने घटना स्थल का मुआयना किया और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आदेश दिया. विवेचना कर रहे दुद्धी सर्किल के सीओ अभिनव यादव की अगुवाई वाली टीम ने जंगल के पास से ही आरोपी तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया लिया. तीनों आरोपियों से पूछताछ जारी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज