• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • प्रेमिका का धर्म अलग था, इसलिए प्रेमी ने नई जिंदगी के बदले दे दी मौत

प्रेमिका का धर्म अलग था, इसलिए प्रेमी ने नई जिंदगी के बदले दे दी मौत

पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

प्रेमिका का अलग धर्म होने के चलते आरोपी उससे शादी करना नहीं चाहता था, जबकि मृतका उस पर इसके लिए दबाव बना रहा था. प्रेमिका के इस रवैये से तंग आकर प्रेमी ने उसकी हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
    सोनभद्र. जिले के ओबरा थानाक्षेत्र में दो दिन पहले 15 वर्षीय लड़की की लाश रेणु नदी के किनारे बालू में दबी मिली थी. रविवार को ओबरा पुलिस (Police) ने मामले के खुलासा का दावा किया. पुलिस ने अभियुक्त (Accused) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस के मुताबिक प्रेम-प्रसंग (Love Affairs) में युवती की हत्या कर दी गई.

    पुलिस के मुताबिक मृतका घर से सिलाई सीखने निकली थी. रास्ते में प्रेमी ने उसकी हत्या कर शव को नदी किनारे बालू में छिपा दिया. दूसरे दिन चरवाहों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी. पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद जांच के क्रम में मृतका की शिनाख्त झरिया नाला ओबरा निवासी के रूप में हुई.

    घरवालों ने बताया कि मृतका घर से सिलाई सीखने निकली थी, लेकिन देर शाम तक नहीं लौटी. जिसके बाद परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. दूसरे दिन युवती का शव रेणु नदी के किनारे बालू में ढका मिला.

    पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि मृतका का आरोपी दिलीप शर्मा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. मृतका दिलीप पर शादी के लिए दबाव बना रही थी, लेकिन तैयार नहीं हो रहा था.

    बतौर पुलिस लड़की का अलग धर्म होने के चलते आरोपी उससे शादी करना नहीं चाहता था, जबकि मृतका उस पर इसके लिए दबाव बना रहा था. प्रेमिका के इस रवैये से तंग आकर प्रेमी ने उसे रास्ते से हटाने का फैसला ले लिया. प्रेमी ने लड़की को नदी किनारे बुलाकर गला दबाकर हत्या कर दी और शव को बालू में छुपाकर मौके से फरार हो गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज