Home /News /uttar-pradesh /

शर्मनाक VIDEO! सोनभद्र में मानसिक रूप से कमजोर महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, गांव में घुमाया, दो गिरफ्तार

शर्मनाक VIDEO! सोनभद्र में मानसिक रूप से कमजोर महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, गांव में घुमाया, दो गिरफ्तार

सोनभद्र के रायपुर थाना क्षेत्र में मानसिक रूप से कमजोर महिला को निर्वस्त्र कर पीटा

सोनभद्र के रायपुर थाना क्षेत्र में मानसिक रूप से कमजोर महिला को निर्वस्त्र कर पीटा

Sonbhadra News: लेकिन पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए. एसपी अमरेंद्र प्रसाद ने एएसपी नक्सल रविंद्र कुमार सिंह को जांच कर दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी का आदेश दिया. इसके बाद वायरल वीडियो के आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. बाकी अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

    सोनभद्र. यूपी के सोनभद्र (Sonbhadra) जनपद के रायपुर थाना क्षेत्र के चौखड़ा गांव में मानवता को शर्मसार कर देने वाला घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि चौखड़ा गांव में बबलू शर्मा की पत्नी दिमागी रूप से कुछ कमजोर है. सोमवार रात उसने प्रेमनाथ विश्वकर्मा के पुआल में आग लगा दी. इसके बाद दिन में प्रेमनाथ विश्वकर्मा व उनके परिजनों द्वारा उस महिला को निर्वस्त्र करके पीटते हुए पूरे गांव में घुमाया गया. इस मामले की जानकारी जब ग्राम प्रधान को हुई तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस (Police) को न देकर मामले को दबाने में लग गए. इस मामले में उक्त महिला के परिवार वालों पर दबाव बनाते हुए प्रधान ने 35 सौ रुपये जुर्माना लेकर मामले को दबा दिया.

    लेकिन पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए. एसपी अमरेंद्र प्रसाद ने एएसपी नक्सल रविंद्र कुमार सिंह को जांच कर दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी का आदेश दिया. इसके बाद वायरल वीडियो के आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. बाकी अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

    अन्य आरोपियों की तलाश जारी
    एएसपी राजीव कुमार ने बताया कि रायपुर थाना क्षेत्र में महिला को निवस्त्र कर घुमाने के मामले में उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण किया. जांच में वीडियो सही पाया गया. तत्काल कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को वीडियो के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है.

    (रिपोर्ट: रंगेश सिंह)

    Tags: Sonbhadra News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर