Home /News /uttar-pradesh /

omg news newlyweds reach examination center before leaving for in laws house nodark

OMG! शादी के जोड़े में ससुराल की जगह डिग्री कॉलेज पहुंची दुल्हन, टीचर्स और छात्राओं ने ऐसे दी विदाई

शादी के जोड़े में एग्जाम देने पहुंची दुल्हन को देखकर सब लोग चौंक गए.

शादी के जोड़े में एग्जाम देने पहुंची दुल्हन को देखकर सब लोग चौंक गए.

Sonbhadra News: सोनभद्र जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है. दरअसल एक छात्रा शादी के बाद अपने ससुराल जाने के बजाए महिला महाविद्यालय पहुंच गई, क्‍योंकि उसका बीए थर्ड ईयर का एग्‍जाम था. इसके बाद महाविद्यालय की शिक्षिकाओं और छात्राओं ने नवविवाहिता को विदाई दी.

अधिक पढ़ें ...

सोनभद्र. उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के शाहगंज स्थित एक महिला महाविद्यालय के लोग ताज्जुब में पड़ गये जब सजी-धजी दुल्हन परीक्षा देने पहुंची. वह परीक्षा देने के लिए विवाह स्थल से सीधे कॉलेज आयी थी और उसके बाद वहीं से उसकी विदाई हुई. परिवार से जुड़े लोगों ने इसकी जानकारी दी.

दरअसल सोनभद्र के घोरावल तहसील की सीमा से सटे मध्यप्रदेश के गढ़वा के खैडार की रहने वाली जुड़ावती वैश्य शाहगंज के कुशहरा स्थित श्री प्रमोद जी महिला महाविद्यालय में बीए तृतीय वर्ष की छात्रा है. उसकी 26 मई को शादी थी. वहीं, वह शुक्रवार सुबह दुल्हन के रूप में ही परीक्षा देने के लिये पहुंची. यह नजारा देखकर कॉलेज में शिक्षक और परीक्षार्थी हतप्रभ रह गये. वहीं, यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

छात्रा के पिता ने कही ये बात
छात्रा के पिता लालजी वैश्य ने बताया,’ जुड़ावती ने उनसे कहा कि शादी की तिथि भले ही निर्धारित हो गयी हो, लेकिन वह परीक्षा भी नहीं छोड़ेगी. अगर परीक्षा छूट गयी तो उसकी पूरे साल की मेहनत बर्बाद हो जाएगी.’

लड़के पक्ष के राजी होने के बाद लड़की ने दी परीक्षा
छात्रा जुड़ावती के पिता ने बताया,’इस बात को सुनकर वह परेशान हो गए कि लड़के पक्ष के लोग इस बात पर राजी होंगे या नहीं. इस बीच गुरुवार को 26 मई की रात सिंगरौली के आमचुना से बारात आई. उन्होंने बताया कि जयमाल के दौरान माला पहनाने से पहले दुल्हन ने अपने दूल्हे से परीक्षा के बाद ही विदाई होने की बात रखी. इस पर दूल्हा और उसके परिवार के लोग राजी हो गए. उन्होंने बताया कि रात भर विवाह का कार्यक्रम चला और सुबह होने पर वह दुल्हन के पहनावे में ही परीक्षा देने के लिए कार से महाविद्यालय पहुंच गयी.

महाविद्यालय की शिक्षिकाओं और छात्राओं ने दी विदाई
महाविद्यालय के प्रबंधक डॉक्टर सुधीर कुमार मिश्र ने बताया कि जुड़ावती बीए तृतीय वर्ष की छात्रा है और शुक्रवार को उसकी समाजशास्त्र विषय की परीक्षा भी थी. उन्होंने बताया कि शादी होने के बाद जब उसकी विदाई हुई तो वह ससुराल न जाकर अपने पति के साथ सीधे महाविद्यालय परीक्षा देने पहुंची और इसके बाद वह परीक्षा केंद्र से ससुराल के लिये रवाना हुई. इस दौरान महाविद्यालय की शिक्षिकाओं एवं छात्राओं ने नवविवाहिता को विदाई दी.

Tags: Bride groom, Marriage news, OMG News, Sonbhadra News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर