अपना शहर चुनें

States

UP में आज पीएम मोदी की दो रैलियां, राबर्ट्सगंज और गाजीपुर में करेंगे जनसभा को संबोधित

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)
पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के राबर्ट्सगंज और गाजीपुर में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण के लिए 12 मई को मतदान होगा. इससे पहले शुक्रवार शाम को छठे चरण का प्रचार थम गया. इस चरण में सात राज्यों की 59 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होगी. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (11 मई) उत्तर प्रदेश में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी राबर्ट्सगंज और गाजीपुर में विजय संकल्प रैलियों को संबोधित करेंगे. दोपहर 2:20 बजे  सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज में आज पहली जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी की शाम 4:15 बजे दूसरी जनसभा गाजीपुर में होगी.

इससे पहले शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के रोहतक में बीजेपी की विजय संकल्प रैली को संबोधित किया. रोहतक-पानीपत हाइवे पर स्थित मेला ग्राउंड में आयोजित रैली में पीएम मोदी कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी और सैम पित्रोदा पर जमकर बरसे. जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वह लोगों की तपस्या को बेकार नहीं जाने देंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सैम पित्रोदा को राहुल गांधी का गुरु तक बता दिया.



पीएम मोदी ने कहा कि सैम पित्रोदा राजीव गांधी के सबसे बड़े दोस्त थे. वर्ष 1984 में हुए दंगों पर सैम पित्रोदा द्वारा दिया गया बयान बहुत ही शर्मनाक है. पीएम मोदी ने कहा कि 84 के दंगों पर कांग्रेस कह रही है कि जो हुआ वो हुआ. कांग्रेस ने सिखों पर जुल्म ढाया. सैकड़ों सिखों को निशाना बनाया गया. बता दें कि सैम पित्रोदा ने 1984 के सिख दंगों पर कहा था कि जो हुआ सो हुआ.
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन्‍होंने हरियाणा से राजनीति की शिक्षा ली और उसका पूरा मान रखा है. बड़ी तादाद में मोदी का भाषण सुनने पहुंचे लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उनकी म‍ेहनत, ईमानदारी और लोगों का आशीर्वाद ही उनकी शक्ति है. इसी की बदलौत वह बेहतर काम कर पा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

पश्चिमी दिल्‍ली लोकसभा सीट: पुराने महारथी फिर मैदान में, बीजेपी, कांग्रेस या आप किसके खाते में होगी जीत?

वेस्ट दिल्ली: महाबल मिश्रा और प्रवेश वर्मा के सामने कितनी बड़ी चुनौती होंगे बलबीर जाखड़?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज