प्रियंका गांधी का जमानत लेने से इनकार, कहा- पीड़ितों से मिले बिना नहीं जाऊंगी

प्रियंका गांधी ने कहा कि मैं पीड़ित से मिले बिना नहीं जाउंगी. साथ ही वह लगातार मांग करती रहीं कि उन्हें पीड़ित परिवारों से मिलने और आगे बढ़ने की अनुमति दी जाए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 20, 2019, 6:25 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 20, 2019, 6:25 PM IST
सोनभद्र नरसंहार मामले में पीड़ित परिवारों से मिलने जाने के दौरान हिरासत में ली गई कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने जमानत लेने से इनकार किया है. आज यानी शनिवार सुबह उन्होंने मिर्जापुर जिले के चुनार में ये बात कही. प्रियंका ने न्यूज़18 से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि मैं जब तक परिवार के सदस्यों से नहीं मिलूंगी तब तक नहीं जाऊंगी. उन्होंने कहा कि मुझे राहुल गांधी ने भेजा है और वो जनता की आवाज बनकर उठाती रहेंगी.

प्रियंका ने कहा इतना बड़ा हादसा हुआ है, आदिवासियों की जमीन को छीनने की कोशिश हुई है. इस घटना की पूरी जिम्मेदारी यूपी सरकार की है.

दरअसल प्रियंका गांधी को शुक्रवार को सोनभद्र जाने के दौरान रास्ते में हिरासत में ले लिया गया था. पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका यहां पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही थीं. हिरासत में लिए जाने के बाद प्रियंका ने जमानत के लिए पर्सनल बॉन्ड देने से इनकार कर दिया था. शुक्रवार को भी उन्होंने कहा था कि मैं पीड़ितों से मिले बिना नहीं जाउंगी. साथ ही वो लगातार मांग करती रहीं कि उन्हें पीड़ित परिवारों से मिलने और आगे बढ़ने की अनुमति दी जाए.

प्रियंका गांधी को मिर्जापुर जिले के चुनाव स्थित गेस्ट हाउस में ठहराया गया है. प्रियंका रात भर यहां रूकी थीं. अपने नेता के समर्थन में कांग्रेस कार्यकर्ता भी गेस्ट हाउस के बाहर रात भर डटे रहे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मिर्जापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 20, 2019, 10:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...