लाइव टीवी

सड़क हादसे में सोनभद्र के ब्‍लॉक प्रमुख समेत 4 लोगों की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 1, 2019, 9:59 AM IST
सड़क हादसे में सोनभद्र के ब्‍लॉक प्रमुख समेत 4 लोगों की मौत
सोनभद्र के ब्लाक प्रमुख समेत 4 की मौत

सड़क हादसे की यह घटना एनएच-75 (NH-75) पर परसवान बिजली सब स्टेशन के समीप तड़के तकरीबन चार बजे हुई.

  • Share this:
सोनभद्र. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सोनभद्र (Sonbhadra) में शनिवार देर रात एक भीषण सड़क हादसे में सोनभद्र के ब्‍लॉक प्रमुख समेत चार लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में एक शख्‍स घायल भी हो गया. जानकारी के मुताबिक, ब्‍लॉक प्रमुख प्रशांत सिंह झारखंड के गढ़वा अपने मामा के चुनाव प्रचार के सिलसिले में गए थे. शनिवार को वहां मतदान था. शाम को को वह अपने वाहन से जा रहे थे. इसी बीच ट्रक से उनके वाहन की टक्कर हो गई. फिलहाल इस हादसे की वजह ड्राइवर को झपकी आना बताया जा रहा है.

बता दें कि झारखंड के गढ़वा विधायक भानु प्रताप शाही के भांजे प्रशांत सिंह सहित चार लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. वहीं, अभिषेक सिंह नाम के शख्‍स की हालत गंभीर है और उन्‍हें बेहतर इलाज के लिएरांची रिम्स रेफर किया गया है.

एनएच-75 पर हुआ हादसा
घटना एनएच 75 पर परसवान बिजली सब स्टेशन के निकट हुई है. स्कॉर्पियो में पांच लोग सवार थे. स्‍कॉर्पियों और ट्रक की सीधी भिड़ंत होने के कारण उसमें सवार सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे. सभी को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल गढ़वा ले जाया गया जहां, इलाज के दौरान चार लोगों की मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि आज देर शाम चारों लोगों के शव पैतृक गांव पहुंचाया जाएगा.

इनपुट- अनूप कुमार श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें:

मकर संक्रांति से सोने के भव्य मंदिर में रहेंगे रामलला: स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद
Loading...

कांग्रेस नेता के बयान पर भड़की हिंदू महासभा, बोली- ‘प्रज्ञा ठाकुर को हाथ तो लगाकर दिखाएं’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनभद्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 9:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...