सोनभद्र: हाइवा ने ट्रक को सामने से मारी टक्कर, 100 फीट गहरी खाई में गिरा, महिला समेत 4 की मौत

सोनभद्र में एक सड़क दुघर्टना में हाइवा ने ट्रक को टक्कर मार दी, जिससे ट्रक में सवार चार लोगों की मौत हो गई.

सोनभद्र में ट्रक और हाइवा की जोरदार टक्कर हुई, इस हादसे के बाद ट्रक सैकड़ों फीट नीचे खाई में जा गिरा, उसमें सवार एक महिला समेत चार लोगों की मौके पर मौत हो गई.

  • Share this:
    रंगेश सिंह, सोनभद्र. उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में ट्रक और हाइवा की जोरदार टक्कर हो गयी, इस हादसे के बाद ट्रक सैकड़ों फीट नीचे खाई में जा गिरा, जिससे ट्रक पर सवार एक महिला समेत चार लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि तीन लोग घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय पुलिस व आसपास के लोगों ने दुर्घटना में घायल को तत्काल हिंडाल्को अस्पताल भेजा गया. वहीं, पुलिस ने चारों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

    बदादें की पिपरी थाना क्षेत्र के रिहंद बांध के आगे वन देवी मंदिर के तीव्र मोड़ के पास तेज रफ्तार हाइवा ने विपरीत दिशा से आ रही ट्रक को टक्कर मार दी, हादसे में ट्रक सैकड़ों फीट खाई में जा गिरी, जिससे उस पर सवार सात लोगों में से चार लोगों की मौत हो गयी, जबकि तीन लोग घायल हो गए. स्थानीय लोगों के सूचना पर मौके पर पहुंंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य करते हुए तीनो घायलों को हिंडाल्को अस्पताल में भर्ती कराया और खाई में गिरे ट्रक से चारों शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    सोनभद्र पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि आज शाम तीन बजे अनपरा की ओर से कोयला लेकर आ रहे ट्रक की विपरीत दिशा से आ रहे हाइवा से आमने-सामने टक्कर हो गई. चूंकि ट्रक पहाड़ी से तेज रफ्तार से उतर रहा था, इसलिए उसकी गति तेज होने के कारण टक्कर के बाद ट्रक खाई में जाकर पलट गया, जिससे उस पर सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

    मृतकों में 50 वर्षीय शिवर्ती देवी पत्नी लालजी निवासी बेलवादह, 21 वर्षीय राहुल कुमार पुत्र सतीश चंद्र निवासी नगला ढक्कन जनपद एटा, 25 वर्षीय दिनेश कुमार पुत्र ईश्वर निवासी बैरपान सहित एक अज्ञात व्यक्ति शामिल है. जबकि तीन लोग घायल हो गए तीनो घायलों को हिंडाल्को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. स्थानीय पुलिस राहत बचाव कार्य में जुटी हुई हैं. सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. परिवारजनों से संपर्क कर आगे की कार्यवाही की जाएगी.