Home /News /uttar-pradesh /

speeding car hits bike in sonbhadra 4 died including husband and wife nodark

सोनभद्र में बड़ा सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ने बाइक को रौंदा, पति-पत्नी समेत 4 की मौत

 हादसे में बाइक सवार चारों लोगों की मौत हो गयी है.

हादसे में बाइक सवार चारों लोगों की मौत हो गयी है.

Road Accident in Sonbhadra: सोनभद्र में तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्‍कर मार दी, जिसमें बाइक सवार चार लोगों की मौत हो गयी है. इस हादसे के शिकार पति और पत्नी के साथ बेटी ने मौके पर दम तोड़ दिया. वहीं, ढाई साल के बेटे को आनन फानन में अस्‍पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी भी रास्‍ते में मौत हो गयी.

अधिक पढ़ें ...

रंगेश सिंह 

सोनभद्र. यूपी के सोनभद्र से बुरी खबर सामने आयी है. दरअसल एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्‍कर मार दी, जिसमें बाइक सवार चार लोगों की मौत हो गयी है. इस हादसे के शिकार पति और पत्नी के साथ बेटी ने मौके पर दम तोड़ दिया. वहीं, ढाई साल के बेटे को आनन फानन में अस्‍पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी भी रास्‍ते में मौत हो गयी.

यह सड़क हादसा सोनभद्र के कोन थाना क्षेत्र के कोन-विंढमगंज मार्ग पर कुडवा मोड के नजदीक हुआ है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, कोना थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बरवाडीह के टोला कोलडिहवा के रहने वाले मुस्‍तकीम अंसार अपनी पत्‍नी और दो बच्‍चों के साथ विंढमगंज की ओर से बाइक से जा रहे थे. उसी वक्‍त तेज रफ्तार क्रेटा कार ने टक्‍कर मारी दी. इसके बाद पति और पत्‍नी के साथ बेटी की मौके पर मौत हो गयी. जबकि छोटे बच्‍चे को अस्‍पताल भेजा गया था, लेकिन उसकी भी जान नहीं बच सकी.

तड़प रहे थे बच्‍चे, लेकिन…
हालांकि इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है. कार और बाइक की टक्‍कर के बाद कुछ लोग वहां पहुंचे थे. इसके बाद कुछ लोग इस हादसे के घायलों को देख रहे थे, तो एक साथी वीडियो बना रहा था. वीडियो के हिसाब से पत्‍नी और पत्‍नी की तब तक मौत हो चुकी थी. वहीं, बेटा और बेटी की सांसें चल रही थीं. इसके बाद एंबुलेंस को बुलाया गया था, लेकिन तब तक बेटी की मौत को चुकी थी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ढाई साल के बच्‍चे को अस्‍पताल भेजा था, लेकिन उसकी भी जान नहीं बच सकी. कार का नंबर यूपी 64 एपी 3480 है. जबकि इस घटना की पूरे क्षेत्र में चर्चा हो रही है.

Tags: Sonbhadra News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर