लाइव टीवी

टीचर ने 5वीं की छात्रा से स्कूल में किया रेप, फिर घर लाकर छोड़ा

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 9, 2019, 12:42 PM IST
टीचर ने 5वीं की छात्रा से स्कूल में किया रेप, फिर घर लाकर छोड़ा
सोनभद्र के एडिशनल एसपी अभय नाथ त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

सोनभद्र में हुई वारदात, पीड़ित छात्रा (Rape Victim Student) के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक (Accused Teacher) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
सोनभद्र. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सोनभद्र (Sonbhadra) बभनी थाना क्षेत्र में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक निजी स्कूल (Private School) के टीचर (Teacher) पर पांचवीं क्लास की छात्रा (Class 5 Student) के साथ रेप का आरोप लगा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला बीते छह नवंबर का है, जब शिक्षक ने स्कूल के बाद छात्रा को रोक लिया और दुष्कर्म की घटना को स्कूल में ही अंजाम दिया. पीड़ित छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

स्कूल के बाद घर लौट रही थी छात्रा
बभनी थाना क्षेत्र में गुरु और शिष्य का रिश्ता उस समय तार-तार हो गया, जब क्षेत्र के एक स्कूल में तैनात शिक्षक ने नाबालिग छात्रा के साथ दुराचार कर डाला. बभनी थाने में दिए तहरीर के आधार पर परिजनों ने बताया कि उसकी बेटी कक्षा 5 की छात्रा है. रोज की तरह 6 नवंबर को भी बेटी स्कूल गई थी और स्कूल बंद होने के बाद वापस घर के लिए निकली थी. इस दौरान विद्यालय के शिक्षक चौना गांव निवासी संतोष जायसवाल ने उसे रोक लिया और जबरन उसके साथ बलात्कार किया. उसके बाद आरोपी शिक्षक ने किसी को न बताने धमकी देते हुए उसे घर लाकर छोड़ दिया.

आरोपी शिक्षक गिरफ्तार किया गया

पीड़ित छात्रा ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी. बेटी के साथ हुई इस दर्दनाक घटना सुन मां सन्न रह गई और घटना की सूचना थाने में दी. सोनलभद्र के एडिशनल एसपी अभय नाथ त्रिपाठी ने बताया कि तहरीर मिलते ही पुलिस ने तत्काल आरोपी शिक्षक के खिलाफ पाक्सो एक्ट व sc/st act के तहत मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही में जुट गई. पुलिस का कहना है कि आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

(रिपोर्ट: अनूप कुमार)

ये भी पढ़ें: Ayodhya Verdict: सीएम योगी आदित्यनाथ पूरे उत्तर प्रदेश पर यहां से रखेंगे नजर
Loading...

Ayodhya Verdict: उत्तर प्रदेश की जेलों में भी अलर्ट, कैदियों पर रखी जा रही नजर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनभद्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 12:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...