लाइव टीवी

सोनभद्र के रेणु नदी में पलटी नाव, NDRF ने बरामद किया 2 महिलाओं का शव

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 10, 2019, 1:25 PM IST
सोनभद्र के रेणु नदी में पलटी नाव, NDRF ने बरामद किया 2 महिलाओं का शव
सोनभद्र के रेणु नदी में पलटी नाव,

एसडीएम सदर यमुनाधर चौहान ने बताया कि दोनों मृतक महिलाओं की शिनाख्त राजकुमारी और प्रभावती के रूप में हुई है. वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. एसडीएम के मुताबिक इसमें सात को चोपन सीएचसी और एक को ओबरा परियोजना के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

  • Share this:
सोनभद्र. सोनभद्र (Sonbhadra) के ओबरा थाना क्षेत्र के खैरटिया गांव में राखी पुल के पास रेणु नदी में सोमवार की शाम एक नाव पलट गई. नाव में आठ महिला सहित 11 ग्रामीण सवार थे. मंगलवार को एनडीआरएफ (NDRF) और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से दो महिलाओं का शव बरामद कर लिया गया. जबकि 9 लोगों को स्थानीय लोगों पर ग्रामीणों की मदद से तकाल बाहर निकाल लिया गया था. लेकिन 2 महिलाएं डूब गई थी.

एसडीएम सदर यमुनाधर चौहान ने बताया कि दोनों मृतक महिलाओं की शिनाख्त राजकुमारी और प्रभावती के रूप में हुई है. वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. एसडीएम के मुताबिक इसमें सात को चोपन सीएचसी और एक को ओबरा परियोजना के अस्पताल में भर्ती कराया गया. बता दें कि गुड़ुर गांव के 11 ग्रामीण ओबरा में कामकाज और बाजार में खरीदारी के सिलसिले में आए थे. सोमवार वापस शाम घाट पर पहुंचे और नाव से नदी पार करने लगे.



जैसे ही बीच धारा में नाव पहुंची अनियंत्रित होकर पलट गई. यह देख नाविक कूदकर भाग निकला. घाट पर मौजूद लोगों ने तत्काल पुलिस का सूचना दी. घटना को लेकर देर तक अफरातफरी की स्थिति बनी रही. आसपास के भी तमाम लोग सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गए. वहीं दो महिलाओं के शव मिलने के बाद एनडीआरएफ ने सर्च ऑपरेशन समाप्त कर दिया है.

रिपोर्ट- अनूप श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें:

पूर्वांचल के सबसे बड़े शिक्षाविद् हैं सीएम योगी आदित्यनाथ, जानिए क्योंBHU में दलित संस्कृत प्रोफेसर ने किया डॉ फिरोज का समर्थन तो छात्रों से हुई झड़प

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनभद्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 1:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर