होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP Election 2022: उठक-बैठक के बाद अब 'तेल मालिश' करते नजर आए BJP विधायक, वीडियो वायरल

UP Election 2022: उठक-बैठक के बाद अब 'तेल मालिश' करते नजर आए BJP विधायक, वीडियो वायरल

UP News:  विधायक भूपेश चौबे 2017 में भाजपा के टिकट से चुनाव लड़े और जीत गए.

UP News: विधायक भूपेश चौबे 2017 में भाजपा के टिकट से चुनाव लड़े और जीत गए.

UP Politics: सोनभद्र में सातवें चरण में सात मार्च को चुनाव है. मतदान में अब गिने-चुने दिन शेष रहने के कारण प्रत्याशी ता ...अधिक पढ़ें

रंगेश सिंह

सोनभद्र. यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में इस बार अलग-अलग रंग प्रत्याशियों के देखने को मिल रहे हैं. इसी बीच यूपी के रॉबर्ट्सगंज (Robertsganj) बीजेपी विधायक भूपेश चौबे (BJP MLA Bhupesh Chaubey) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक वृद्ध को तेल मालिश करते नज़र आ रहे हैं. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इससे पहले बीजेपी विधायक भूपेश चौबे मंच पर ही उठक-बैठक करते हुए पांच साल में उनसे हुई गलतियों की जनता से माफी मांगी थी.हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वीडियो कब का है, मगर पिछले दिनों मंच पर उठक-बैठक के बाद इस नए वीडियो की खूब चर्चा है.

सोनभद्र में सातवें चरण में सात मार्च को चुनाव है. मतदान में अब गिने-चुने दिन शेष रहने के कारण प्रत्याशी ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं. रूठों को मनाने की कोशिश जारी है तो मतदाताओं के दिलों में जगह बनाने के लिए अन्य तरह के हथकंडे भी अपनाए जा रहे हैं.

" isDesktop="true" id="4035672" >

इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए छत्तीसगढ़ के खाद्य एवंग रसद मंत्री अमरजीत भगत ने कहा की राजनीति में 1 दिन में कोई कुछ नहीं कर सकता, इसके लिए लंबे समय तक लोगों के बीच जाना पड़ता है.

UP Election: प्रतापगढ़ में बाहुबली राजा भैया की बूथ पर 1 घंटे से रुकी वोटिंग, वोटर्स की लगी लंबी कतार

उनके बीच काम करना पड़ता है तब जन समर्थन मिलाता है. उन्होंने कहा कि इस तरह से दिखावे को जनता जानती है. बता दें कि विधायक भूपेश चौबे 2017 में भाजपा के टिकट से चुनाव लड़े और जीत गए. भूपेश चौबे ने कहा कि जिस तरह से 2017 के चुनाव में आप सभी देवतुल्य कार्यकर्ताओं ने अपना आशीर्वाद दिया उसी तरह इस बार भी आपका आशीर्वाद मिले. जिससे राबर्ट्सगंज विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी का कमल खिल सके. इसके साथ ही पांच सालों के कार्यकाल में विधायक से हुई गलतियों पर उन्होंने माफी मांगी और मंच पर ही उठक बैठक करने लगे थे.

Tags: BJP MLA, CM Yogi, Most viral video, Sonbhadra News, UP Assembly Election 2022, UP Election 2022, UP politics, Yogi government

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें