होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /घायल पति के बारे में किसी ने दे दी मौत की झूठी खबर, पत्नी ने 2 साल के मासूम के साथ कर ली खुदकुशी

घायल पति के बारे में किसी ने दे दी मौत की झूठी खबर, पत्नी ने 2 साल के मासूम के साथ कर ली खुदकुशी

घटना से गांव में कोहराम मच गया.

घटना से गांव में कोहराम मच गया.

रोड एक्सीडेंट में घायल अजित सिंह की पत्नी को किसी ने ये सूचना दे दी कि उसके पति की मौत हो गयी. यह सुनते ही अजित सिंह की ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- रंगेश सिंह 

सोनभद्र.  यूपी के सोनभद्र जिले में बीजपुर थाना क्षेत्र के इंजानी में शनिवार को अनियंत्रित होकर हाइवा विद्युत पोल से टकरा गई. इस हादसे में चालक व परिचालक गम्भीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना के बाद आस-पास के लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई. तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एनटीपीसी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां से चालक की स्थिति गम्भीर देखकर उसे बाहर रेफर कर दिया गया. वहीं खलासी का इलाज जारी रहा. उधर, इस घटना की जानकारी किसी ने खलासी अजित सिंह की पत्नी को ये कह कर दिया कि उसके पति की मौत हो गयी. यह सुनते ही अजित सिंह की पत्नी ने दो साल के मासूम के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

चालक सुनील सिंह पुत्र जमुना सिंह निवासी इंजानी बीजपुर राख लोड करने जा रहे थे. इस दौरान अपने गांव के समीप ही अनियंत्रित होकर उनका हाइवा विद्युत पोल से टकरा गई. किसी ने घर जाकर गलत संदेश दिया कि अजीत सिंह की दुर्घटना में मौत हो गई. यह खबर सुनते ही उनकी पत्नी संगीता सिंह आपा खोते हुए पहले घर के सभी सामानों में आग लगा दी, फिर अपने दो वर्षीय बच्ची के साथ मौत को गले लगा लिया. इस घटना से पूरे गांव में अफरा तफरी मच गई.

दुर्घटना में अजीत सिंह के बड़े भाई सुनील सिंह गम्भीर रूप से घायल हैं. उनके छोटे भाई भी ड्राइवर हैं. लेकिन उनकी मौत की गलत सूचना उनकी पत्नी को दे दी गई. जिसके बाद पत्नी ने इतना बड़ा कदम उठा लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले में आगे की जांच की जा रही है.

Tags: Sonbhadra News, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें