सोनभद्र में युवक ने अपनी मां और पत्नी को जिंदा जलाया, मौत से मचा कोहराम
Sonbhadra News in Hindi

सोनभद्र में युवक ने अपनी मां और पत्नी को जिंदा जलाया, मौत से मचा कोहराम
सोनभद्र में युवक ने अपनी मां और पत्नी को जिंदा जलाया (file photo)

चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस (Police) घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 7:17 PM IST
  • Share this:
सोनभद्र. उत्तर प्रदेश के सोनभद्र (Sonbhadra) जिले में मंगलवार को एक सनीसनीखेज घटना सामने आई है. जहां एक युवक ने अपनी पत्नी और मां को जिंदा जला दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एनटीपीसी मोर्चरी में रखवा दिया है. वारदात के बाद पूरे गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है.

घटना सोनभद्र जिले के शक्तिनगर थाना क्षेत्र के खड़िया बाजार की है. जहां आज एक युवक ने अपनी पत्नी और मां को जिंदा जला दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पिपरी सीओ वीएस मिश्रा समेत अन्य मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर आरोपी की तलाश शुरू दी.

ये भी पढे़ं- UP के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति को मिली राहत, रेप पीड़िता बोली- पिता-पुत्री का है संबंध



पुलिस के अनुसार, खड़िया निवासी सद्दाम और उसकी पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. इससे नाराज होकर युवक ने अपनी पत्नी रुकसाना (20) के शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी. इस दौरान बीच बचाव के लिए गई मां सफीकुन निशा को भी आरोपी ने आग के हवाले कर दिया. इससे आरोपी की पत्नी व मां की आग से झुलस कर घर में ही मौत हो गई. चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज