लाइव टीवी

रायबरेली पहुंचीं प्रियंका गांधी ने मीडिया से बनाई दूरी, ट्वीट कर अमित शाह और मायावती पर साधा निशाना
Rae-Bareli News in Hindi

MOHAN KRISHAN | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 22, 2020, 8:43 PM IST
रायबरेली पहुंचीं प्रियंका गांधी ने मीडिया से बनाई दूरी, ट्वीट कर अमित शाह और मायावती पर साधा निशाना
सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी रायबरेली पहुंची.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) अपनी मां सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के साथ दो दिवसीय दौरे पर आज रायबरेली पहुंची हैं. इस दौरान वह मीडिया से दूरी रहीं, लेकिन ट्वीट के जरिए गृह मंत्री अमित शाह और मायावती पर निशाना साधा.

  • Share this:
रायबरेली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) अपनी मां सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के साथ दो दिवसीय दौरे पर आज रायबरेली पहुंची हैं. हालांकि उन्‍होंने मीडिया से दूरी बनाए रखी, लेकिन शाम होते-होते ट्वीट के जरिए गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) और बसपा प्रमुख मायावती पर निशाना साधा है. आपको बता दें कि सोनिया गांधी रायबरेली से ही कांग्रेस की सांसद हैं.

ट्वीट में लिखी ये बात
प्रियंका गांधी ने ट्वीट पर 'अजीब दास्तां है ये...कहां शुरू कहां खत्‍म..' को शीर्षक बनाया. उन्होंने आगे लिखा, 'गृह मंत्री उत्‍तर प्रदेश में उन्हें चुनौती दे रहे हैं जो उनके खिलाफ लड़ने के लिए घर से बाहर तक नहीं निकले और जिन्हें गृह मंत्रीजी को चुनौती देनी चाहिए वे दूसरे प्रदेशों की समस्याओं की बातें कर रही हैं. उप्र की जागरूक जनता सब समझती है.'

congress, up

सोनिया और प्रियंका ने रायबरेली में डाला डेरा
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी संग आज अपने दो दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुंची हैं. फुरसतगंज हवाई अड्डे पर उतरने के बाद उनका काफिला सड़क मार्ग से सीधे ऊंचाहार के आरखा पहुंचा, जहां उन्होंने पूर्व कांग्रेस विधायक को उनके पुत्र शोक के लिए संवेदना प्रकट की. दोनों ने विधायक परिवार को भरोसा दिलाया कि दुख की इस घड़ी में कांग्रेस परिवार उनके साथ है. इसके बाद उनका काफिला सीधे भुएमऊ गेस्ट हाउस पहुंचा जहां कांग्रेस का प्रशिक्षण चल रहा है.

यूपी में कांग्रेस को नई ऊर्जा देने के लिए सोनिया और प्रियंका आज और कल कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देंगी. उम्मीद जताई जा रही है कि ये दो बड़े नेता रायबरेली से यूपी की राजनीति को साधने की कोशिश करेंगे. जबकि प्रियंका के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू और कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी की बेटी विधायक अनुराधना मिश्रा उर्फ मोना मौजूद हैं. 
हिंदू-मुस्लिम समाज की महिलाओं ने किया ये काम
जबकि अपनी सांसद और कांग्रेस महासचिव प्रियंका के रायबरेली आने की खबर पाकर शहर कोतवाली क्षेत्र में हिंदू-मुस्लिम समाज की महिलाएं संयुक्त रूप से सीएए और एनआरसी के विरोध में गांधीगीरी पर उतर आई हैं.

 

ये भी पढ़ें-
मेरठ में गरजे राजनाथ, बोले- भारत के मुसलमान को कोई चिमटे से भी नहीं छू सकता

 

UP: नये DGP की लड़ाई अदालत पहुंची, IPS जेएल त्रिपाठी ने दायर की याचिका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायबरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 8:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर