अभिनेता सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, किर्गिस्तान में फंसे 1500 छात्रों को पहुंचाया घर 
Varanasi News in Hindi

अभिनेता सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, किर्गिस्तान में फंसे 1500 छात्रों को पहुंचाया घर 
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद

किर्गिस्तान (Kyrgyzstan) से आए छात्र काशिफ का कहना है कि हमने भारत सरकार से कई बार गुहार लगाई गई, लेकिन हमारी नहीं सुनी गई. जिसके बाद उन्होंने सोनू सूद (Sonu Sood) को वीडियो और मैसेज ट्वीट किया और अब हम अपने घर जा रहे हैं. सोनू सूद हमारे लिए भगवान से कम नही हैं.

  • Share this:
वाराणसी. कोरोना काल (Coronavirus) में एक बार फिर सोनू सूद (Actor Sonu Sood) ने अपनी दरियादिली दिखाई है. देश प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने के बाद अब अभिनेता सोनू सूद ने देश के बाहर फंसे 1500 मेडिकल छात्रों (1500 Medical Students) को उनके घर तक पहुंचाया. इसके लिए सोनू ने बाकायदा उनके लिए फ्लाइट बुक कराई जो शुक्रवार को देर रात वाराणसी (Varanasi) छात्रों के लेकर एयरपोर्ट पहुचीं. ये छात्र किर्गिस्तान (Kyrgyzstan) में रहकर मेडिकल की पढ़ाई कर रहे हैं. पूर्वांचल समेत बिहार के रहने वाले ये छात्र लॉकडाउन से ही वहां फंसे हुए थें. कई बार भारत सरकार से इंडियन एम्बेसी के तहत गुहार लगाई, लेकिन इनकी नहीं सुनी गयी. जिसके बाद छात्रों ने सोनू सूद से ट्विटर पर अपनी परेशानी बताई और सोनू ने एक बार फिर से अपनी दरियादिली दिखाई और इन्हें किर्गिस्तान से फ्लाइट द्वारा इनके घर तक पहुंचाने का काम किया.
अभिनेता सोनू सूद ने बाकायदा इसकी जानकारी खुद ट्वीट कर के दी. इसी के साथ ही उन्होंने और फंसे छात्रों को भी भरोसा दिलाया कि आप भी अपने घर जल्द पहुंचोगे. किर्गिस्तान से आए छात्र काशिफ का कहना है कि हमने भारत सरकार से कई बार गुहार लगाई गई, लेकिन हमारी नहीं सुनी गई. जिसके बाद उन्होंने सोनू सूद को वीडियो और मैसेज ट्वीट किया और अब हम अपने घर जा रहे हैं. सोनू सूद हमारे लिए भगवान से कम नही हैं.


ये छात्र पूर्वांचल समेत बिहार के कई राज्यों के रहने वाले हैं. ये गुरुवार को किर्गिस्तान से फ्लाइट द्वारा पहुंचे और शुक्रवार शाम 7 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पहुचें हैं. छात्र इस दौरान काफी खुश दिखे. छात्रों को लेने के लिए उनके परिवार से भी लोग वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुचें हुए थें. गौरतलब है कि ये फ्लाइट गुरुवार को ही वाराणसी आने वाली थी, लेकिन मौसम खराब होने के कारण नहीं आई, लेकिन अब छात्र कुशलता के साथ यहां पहुंच गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading