अपना शहर चुनें

States

सिपाही प्रेमी ने दिया धोखा तो प्रेमिका पहुंची SSP के पास, फिर दोनों की ऑफिस में ही हुई शादी

एसएसपी ने एक सिपाही की थाने में ही उसकी प्रेमिका से शादी करवा दी.
एसएसपी ने एक सिपाही की थाने में ही उसकी प्रेमिका से शादी करवा दी.

प्रेमिका (Girlfriend) से तीन साल संबंध बनाने के बाद एक सिपाही (Constable) ने उससे दूरियां बना लीं. प्रेमिका ने इसकी शिकायत SSP से कर दी. इसके बाद सिपाही को ऑफिस बुलाकर एसएसपी ने प्रेमिका के साथ उसकी शादी (Wedding) करा दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 9:47 PM IST
  • Share this:
फबुलंदशहर. उसे एक लड़की (Girl) से प्यार (love) था. उसने उसे जिंदगी भर साथ रहने का भरोसा दिया. शादी (Marriage) की बात कहकर जिस्मानी नजदीकियां भी बढ़ाई. लेकिन पुलिस में नौकरी लगने के बाद वह उससे दूर जाने लगा. लड़की को उसकी बेवफाई साफ नजर आई तो वह सीधे SSP से शिकायत करने पहुंच गई. लड़का सिपाही था. फौरन उसे SSP ऑफिस में तलब कर लिया गया. इसके बाद उसे जब जेल भेजे जाने की बात कही गई तो तो वह डरकर शादी के लिए तैयार हो गया. फिर क्या था, दोनों की शादी वहीं SSP ऑफिस में ही करा दी गई.

ये मामला बुलंदशहर का है, जहां SSP का दफ्तर एसएसपी दफ्तर का दफ्तर ही शादी का मंडप बन गया. बुलंदशहर के स्याना की रहने वाली काजल अपने सिपाही प्रेमी गौरव की बेवफाई की शिकायत लेकर सोमवार को एसएसपी बुलंदशहर सन्तोष कुमार सिंह के पास पहुंची थी.

एसएसपी ने प्रेमिका की शिकायत सुनकर प्रेमी को जेल भेजने का डर दिखाया तो प्रेमी जेल से बचने के लिए शादी के लिए रजामंद हो गया. फिर क्या था दफ्तर में ही एसएसपी ने जयमाला मंगाई. इतना ही नहीं शादी की खुशियां बांटने के लिए मिठाई भी मंगाई गई. बाकायदा पुलिस, फरियादी और पत्रकारों की मौजूदगी में जयमाला की रस्म को पूरा किया गया.



पीलीभीत: पुलिस चौकी में अनूठे ढंग से चल रहा था सेक्स रैकेट, दो सिपाही निलंबित
इसके साथ ही दूल्हा दुल्हन के डॉक्युमेंट कोर्ट मैरिज के लिए पुलिस ने वकील को सौप दिए है, ताकि इस शादी को कानूनी जामा पहनाया जा सके. बाकायदा पुलिस और फरियादियों ने दूल्हा -दुल्हन को पुलिस ऑफिस से आशीर्वाद देकर विदा किया.

तीन साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

काजल का करीब तीन साल से गौरव के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था . काजल का आरोप है, कि गौरव शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाता रहा. इसी बीच गौरव की नौकरी यूपी पुलिस में लग गई और उसने काजल के फोन उठाने बन्द कर दिए. इसी से खफा काजल अपने परिवार के साथ एसएसपी दफ्तर पहुंची और एसएसपी से शिकायत कर दी. जैसे ही इसकी खबर गौरव तक पहुंची वह भी सफाई देने के लिए एसएसपी दफ्तर पहुंच गया. एसएसपी ने प्रेमी- प्रेमिका को समझाया और दोनों को महिला सेल भेज दिया. जहां दोनों की शादी कराई गई.

प्रभारी महिला सेल ओम लता यादव के मुताबिक जयमाला की रस्म को पूरा करा दिया गया है. शादी को कानूनी रूप देने के लिए कोर्ट मैरिज की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. फिलहाल शादी करवाकर जयमाला की रस्म के बाद दोनों पति पत्नी को विदा कर दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज