Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav 2022: बरेली में कांग्रेस की मैराथन में भगदड़, कई लड़कियां हुईं घायल

UP Chunav 2022: बरेली में कांग्रेस की मैराथन में भगदड़, कई लड़कियां हुईं घायल

मैराथन दौड़ पर कांग्रेस नेत्री और पूर्व मेयर सुप्रिया ऐरन ने आशंका जताई कि ये साजिश भी हो सकती है.

मैराथन दौड़ पर कांग्रेस नेत्री और पूर्व मेयर सुप्रिया ऐरन ने आशंका जताई कि ये साजिश भी हो सकती है.

उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव (UP Chunav 2022) से पहले बरेली (Bareilly News) में कांग्रेस (Congress Marathon Race) ने आधी आबादी को साधने के लिए मैराथन दौड़ का आयोजन किया. प्रिंयका गांधी के अभियान 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' के तहत हुई मैराथन दौड़ के दौरान भगदड़ मच गई, जिसमें कई छात्राएं गिरकर चोटिल हो गई.

अधिक पढ़ें ...

    बरेली. उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव (UP Chunav 2022) से पहले बरेली (Bareilly News) में कांग्रेस (Congress Marathon Race) ने आधी आबादी को साधने के लिए मैराथन दौड़ का आयोजन किया. प्रिंयका गांधी के अभियान ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के तहत हुई मैराथन दौड़ के दौरान भगदड़ मच गई, जिसमें कई छात्राएं गिरकर चोटिल हो गई. हालांकि घायल हुई ज्यादातर लड़कियों को बेहद मामूली चोटें आई, जबकि 3 लड़कियों को एम्बुलेंस के जरिये जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. वे तीन भी कुछ देर बाद मैराथन कार्यक्रम में शामिल भी हो गईं.

    कांग्रेस की इस मैराथन दौड़ में भारी व्यवस्थाएं देखने को मिली. मैराथन दौड़ में शहर से लेकर देहात की दस हजार लड़कियां शामिल हुईं. कांग्रेस की मैराथन दौड़ बिशप मंडल से शुरू होकर पटेल चौक गांधी उद्यान होते हुए बिशप मंडल ग्राउंड पर खत्म हुई. कांग्रेस की मैराथन दौड़ में भोजीपुरा की रहने वाली विनीता ने प्रथम स्थान प्राप्त किया. कांग्रेस की टीम ने विनीता को उपहार के रूप में स्कूटी देकर सम्मानित किया.

    ये भी पढ़ें- पीएम मोदी यूपी को देने जा रहे एक और तोहफा, गोरखपुर से शामली के बीच बनेगा ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस-वे

    कांग्रेस की मैराथन दौड़ पर कांग्रेस नेताओं को कहना है कि आधी आबादी को साथ लेकर मैराथन दौड़ कराई जा रही है. आज हमारे युवा बच्चे इसमें शामिल हो रहे हैं, जिससे यह साफ जाहिर हो रहा है कि यूपी की बीजेपी सरकार बोरिया- बिस्तर बांधकर रवानगी की तरफ बढ़ रही है. महिलाओं की शक्ति के साथ आने वाले समय में कांग्रेस यूपी में सरकार बनाएगी.

    ये भी पढ़ें- अखिलेश के करीबी बिल्डर अजय चौधरी के ठिकानों पर रेड, पुष्पराज जैन के घर छापे में मिले थे ‘सुराग’

    हालांकि मैराथन दौड़ पर कांग्रेस नेत्री पूर्व मेयर सुप्रिया ऐरन का बेतुका बयान भी आया है. उन्होंने कहा कि जब वैष्णो देवी मंदिर में भगदड़ मच सकती है तो ये तो बच्चियां हैं. ये शाजिस भी हो सकती है. कांग्रेस के बढ़ते जनाधार की वजह से इस तरह की शाजिस हो सकती है.

    Tags: Bareilly news, Congress, UP chunav, UP Election 2022

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर