UP: पुलिस मुठभेड़ में स्टेट लेवल कबड्डी खिलाड़ी गिरफ्तार, पिस्टल और कारतूस बरामद

पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है, (सांकेतिक तस्वीर)
पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है, (सांकेतिक तस्वीर)

उतत्र प्रदेश पुलिस ने हत्या (Murder) की नीयत से निकले एक स्टेट लेवल कबड्डी खिलाड़ी (Kabaddi Player) को गिरफ्तार कर लिया है. तो वहीं दो फरारा बदमाशों की तलाश की जा रही है. 

  • Share this:
आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के मुबारकपुर क्षेत्र में मंगलवार को कबड्डी प्लेयर और पुलिस के बीच मुठभेड़ (Encounter) हो गई. मुठभेड़ के दौरान बदमाश शादाब की गोली से एसएचओ अखिलेश मिश्रा बाल-बाल बच गए. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर कबड्डी प्लेयर को दबोच लिया. पुलिस ने बताया कि शादाब अपने गांव के विपक्षी की हत्या (Murder) करने जा रहा था. मुबारकपुर रोडवेज के पास से मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया. तलाशी के दौरान उसके पास से एक पिस्टल, आठ राऊंड फायर करने का कारतूस और बुलेट बाइक बरामद किया गया है.

पुलिस अधीक्षक नगर पंकज पाण्डेय के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी शादाब पुत्र नेयाज है. वह मुबारकपुर थाने के असाउर गांव का निवासी है. शादाब कबड्डी का स्टेट लेवल का खिलाड़ी है. उसका गांव में कुछ लोगों से रंजिश चलता है. इसी के चलते अक्सर विवाद भी होता रहता है. बार-बार की रंजिश को एक ही दिन में खत्म करने की योजना बनाकर शादाब मंगलवार की सुबह ही विपक्षी की हत्या करने के उद्देश्य से चल निकला.

ये भी पढ़ें: राजस्थान: अलवर के केमिकल फैक्ट्री में जोरदार धमाके के बाद लगी भीषण आग




चेकिंग के दौरान पुलिस ने किया गिरफ्तार

हत्या के प्लानिंग की सूचना मुबारकपुर पुलिस को हो गई. इसके बाद मुबारकपुर रोडवेज के पास प्रभारी निरीक्षक अखिलेश मिश्रा टीम के साथ मौजूद थे और चेकिंग अभियान शुरू कर दिया. चेकिंग चल ही रही थी की सामने से बुलेट सवार युवक को पुलिस ने रुकने का इशारा किया. इतने में शादाब ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इसमें एसएचओ के सिर के ऊपर से गोली निकल गयी जिसमें वो बाल-बाल बच गए. पुलिस ने अपना बचाव करते हुए शादाब को गिरफ्तार कर लिया. तलाशी के दौरान उसके पास एक पिस्टल, आठ राउंड फायरिंग का कारतूस और एक बाइक बरामद हुई. पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म स्वीकार किया. वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक नगर पंकज पाण्डेय ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान अन्य दो शातिर बदमाश फरार हो गए जिनकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दिया गया है. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज