Assembly Banner 2021

एसटीएफ मेरठ और कंकरखेड़ा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुकीम काला गैंग का शार्प शूटर गिरफ्तार

मेरठ में एटीएफ और पुलिस ने मिलकर मुकीम काला गैंग के शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है.  (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ में एटीएफ और पुलिस ने मिलकर मुकीम काला गैंग के शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

STF मेरठ और जिले की कंकरखेड़ा पुलिस (Police) ने मुकीम काला गैंग के शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है. सुरक्षाबलों ने संयुक्त अभियान चलाकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 4, 2021, 11:34 PM IST
  • Share this:
मेरठ. एसटीएफ (STF) मेरठ के उपनिरीक्षक संजय कुमार और थाना कंकरखेड़ा पुलिस ने एक संयुक्त अभियान में मुकीम काला गैंग के एक शार्प शूटर सहीबुद्दीन पुत्र नसीमुद्दीन निवासी निलोहा थाना मवाना जनपद मेरठ (Meerut) को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्त के पास से एक कंट्री मेड पिस्टल 30 बोर व 7 अदद जिंदा कारतूस एवं एक स्कूटी बिना नंबर की बरामद की गई है.

अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि उसका नाम सहीबुद्दीन है और वह मुकीम काला गैंग का सक्रिय सदस्य है. इसी गैंग का एक सक्रिय सदस्य बैसर जो कि मुजफ्फरनगर जेल में बंद है. उसी ने नदीम खन्द्रवाली कांधला जनपद शामली की हत्या करने के लिए सहीबुद्दीन को कहा था. सहीबुद्दीन का सुफियान सहारनपुर है जो कि मुकीम काला गैंग का सक्रिय सदस्य है, उसके साथ हत्या करने की योजना थी. पूर्व में जनपद सहारनपुर से एक डॉक्टर से रंगदारी मांगने के मामले में भी वो जेल जा चुका है. यह रंगदारी मुकीम काला गैंग के सदस्यों के कहने पर इसने मांगी थी. वर्तमान में यह मुकीम काला गैंग का सक्रिय सदस्य है.

UP: अयोध्या में हनुमानगढ़ी के महंत की ईंट से सिर कूचकर हत्या, नागा साधुओं का लगा जमावड़ा



आरोपी ने बताया कि वह 2017 में मुजफ्फरनगर जेल में बंद होने के दौरान सम्पर्क में आया था, तब से ही इस गैंग का सक्रिय सदस्य है. लगभग 6 महीने पहले डॉक्टर से रंगदारी वाले मामले में जेल से छूटकर आया था और गैंग की हर तरह से मदद कर रहा था. आज थाना कंकरखेड़ा से पिस्टल के साथ नदीम की हत्या करने से पहले ही एस. टी.एफ. एवं कंकरखेड़ा पुलिस द्वारा संयुक्त अभियान में गिरफ्तार कर लिया.
इनके पास से एक पिस्टल 30 बोर, कंट्री मेड 2,  7 जिंदा कारतूस 30 बोर,  3 स्कूटी बिना नम्बर प्लेट वाली बरामद की गई हैं.  इसके खिलाफ धारा 323, 354, 452 भादवि थाना मवाना ।2-149/19 धारा 342, 386, 506, 120बी भादवि थाना जनकपुरी, सहारनपुर ।3-153/19 धारा 307 भादवि थाना जनकपुरी सहारनपुर ।4-155/19 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट थाना जनकपुरी सहारनपुर में मामले दर्ज हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज