होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /बिजनौर: दो दिन से लापता युवक की कब्रिस्तान में अध जली लाश मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

बिजनौर: दो दिन से लापता युवक की कब्रिस्तान में अध जली लाश मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम.

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम.

बिजनौर(Bijnor) में एक युवक की कब्रिस्तान (Cemetery) में अध जली लाश (Burnt Corpse) मिलने से मचा हड़कंप मच गया है. बताया ...अधिक पढ़ें

बिजनौर. बिजनौर(Bijnor) में आज कब्रिस्तान (Cemetery) में एक युवक की अध जली लाश(Dead Body) मिलने से हड़कंप मच गया है. मृतक युवक की लाश के पास एक बड़ा पत्थर खून से सना हुआ मिला है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंच गई है और जांच कर रही है. साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. जिस युवक की लाश कब्रिस्तान में मिली है वह दो दिन से लापता था.

जानकारी के अनुसार बिजनौर के झालू बस स्टैंड के पास स्थित कब्रिस्तान में आज सुबह एक अध जली युवक की लाश पड़ी मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटनास्थल के पास काम कर रहे कुछ लोगों द्वारा लाश पड़ी होने की सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर जिलाअस्पताल भेजवा दिया है.

लखीमपुर में स्कूटी सवार को रौंदा, हंगामे के बाद नाराज लोगों ने बस में लगाई आग

वहीं डॉग स्क्वायड की मदद से घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. दरअसल युवक शुभम कोतवाली शहर बिजनौर के बड़वान मोहल्ले का रहने वाला था जो कल शाम को घर से लापता हो गया था. आज सुबह शुभम की लाश कब्रिस्तान में पड़ी मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस अधीक्षक डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि मृतक युवक कल शाम से घर से लापता था, जिसकी लाश आज कब्रिस्तान में पड़ी मिली है. अज्ञात लोगों के खिलाफ इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

मऊ में पति ने पत्नी की गला काटकर की हत्या
मऊ जिले में शुक्रवार को पत्नी से विवाद के बाद पति ने धारदार हथियार से पत्नी की हत्या कर दी. पति शादी का बंधन तोड़ना चाहता था, जिसके लिए पत्नी राजी नहीं थी. इस घटना के बारे में जानकारी मिलेन के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुटी गई है.

Tags: Murder, Up crime news, UP police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें