पत्नी और तीन बच्चों के मुंह पर टेप बांध हथौड़े से किया मर्डर, फिर ऐसे की खुदकुशी

एक शख्स ने अपने तीन बच्चों और पत्नी की हत्या कर दी. हत्या करने का तरीका इतना वीभत्स था कि घटनास्थल को देखकर एक बार तो पुलिसकर्मी भी दहल गए.

News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 12:27 PM IST
News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 12:27 PM IST
गुरुग्राम में चार दिन पहले साइंटिस्ट परिवार में 4 लोगों की हत्या-आत्महत्या को अभी कोई भूला भी नहीं था कि इससे ज्यादा वीभत्स घटना गाज़ियाबाद, यूपी में सामने आई है. एक शख्स ने अपने तीन बच्चों और पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली. हत्या करने का तरीका इतना वीभत्स था कि घटनास्थल को देखकर एक बारगी पुलिसकर्मी भी दहल गए.

सुबह 4.30 बजे जागा था प्रदीप
शताब्दीपुरम इलाके में 42 वर्षीय प्रदीप अपनी तीन बेटियों, पत्नी, माता-पिता और बहन के साथ रहता था. पत्नी संगीता एम्स में नर्स बताई जा रही है. प्रदीप की बहन रेनू का कहना है कि सुबह 4.30 करीब उसकी आंख खुली थी. तब उसने देखा कि भाई प्रदीप सोफे पर बैठा हुआ था.


Loading...

वह अलग ही सोता था. नौकरी छूट जाने की वजह से वह परेशान रहने लगा था. जब उसने जागने की वजह पूछी तो वह कमरे में चला गया. उसके बाद वह भी सो गई. लेकिन थोड़ी देर बाद ही कुछ घुटी-घुटी सी आवाज़ें आने लगीं. प्रदीप के कमरे में झांककर देखा तो उसकी तीनों बेटियां बेड पर मृत पड़ी हुई थीं. पत्नी बेड के नीचे लहुलुहान पड़ी थी. प्रदीप भी बेड पर पड़ा हुआ था.

मुंह पर टेप लगाकर हथौड़े से किए वार
कमरे का नज़ारा बेहद ही खतरनाक था. हथौड़े के लगातार वार से तीनों बेटियों की हत्या की गई थी. पत्नी के सिर और चेहरे पर भी हथौड़ा मारा गया था. वारदात के दौरान किसी तरह की आवाज़ न हो इसके लिए प्रदीप ने बच्चों के मुंह पर टेप की कई लेयर लपेटी हुई थी. पत्नी के मुंह पर भी टेप लगा हुआ था.

प्रदीप ने खुद भी अपने मुंह पर टेप लगाकर आत्महत्या की. लेकिन प्रदीप ने आत्महत्या कैसे की है इसका खुलासा नहीं हो पाया है. प्रदीप के शरीर पर किसी भी तरह की चोट का निशान अभी सामने नहीं आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गुरुग्राम के वैज्ञानिक परिवार जैसी समानताएं
चार दिन पहले गुरुग्राम में भी एक वैज्ञानिक ने अपने दो बच्चों और पत्नी की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली थी. वैज्ञानिक की तरह प्रदीप भी बेरोजगार था. वैज्ञानिक की तरह प्रदीप ने भी हथौड़े से बच्चों और पत्नी पर वार किए. पत्नी और बच्चों की हत्या करने के बाद वैज्ञानिक ने भी आत्महत्या की और प्रदीप ने भी.

ये भी पढ़ें- मुस्लिमों पर फिर मेहरबान हुए पीएम मोदी, योजनाओं की लगाई झड़ी

हज यात्रियों का पहला जत्था रवाना, पीएम मोदी की पहल पर मिला अंतरराष्ट्रीय यात्री का दर्जा

अब पुलिसकर्मियों के बच्चों की पढ़ाई-लिखाई के लिए हर महीने 3000 रुपये देगी मोदी सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2019, 10:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...