चिदंबरम की गिरफ्तारी पर बोलीं मेनका गांधी, भ्रष्टाचारी पर कार्रवाई जरूरी
Sultanpur News in Hindi

चिदंबरम की गिरफ्तारी पर बोलीं मेनका गांधी, भ्रष्टाचारी पर कार्रवाई जरूरी
चिदंबरम की गिरफ्तारी भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई

गौरतलब हो कि इस माह बीते 8 अगस्त को भी सांसद मेनका गांधी ने जिले का एक दिवसीय दौरा किया था. उस दौरान कई रूट पर रोडवेज बसों, जयसिंहपुर में सौर ऊर्जा चालित पनघट व इसी तहसील के गुरे गांव में महिलाओं के लिए सेनेटरी नैपकिन बनाने वाली मशीन की सौगात दी थी.

  • Share this:
यूपी के सुल्तानपुर से बीजेपी (BJP) सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने शनिवार को अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान कहा कि उनकी सरकार भ्रष्टाचारियों के विरुद्ध कार्रवाई करती रहेगी. कांग्रेस (Congress) सरकार में पूर्व गृहमंत्री पी. चिदंबरम (P. Chidambaram) की गिरफ्तारी पर बोलते हुए मेनका गांधी ने कहा कि प्रत्येक भ्रष्टाचारी के विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए. सरकार को विपक्ष की प्रतिक्रिया की कोई चिंता नहीं करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि जो भी भ्रष्ट व्यक्ति है, सबको एक-एक कर पकड़ना चाहिए.

धैर्य रखें तो सब ठीक हो जाएगा
मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए मेनका गांधी ने चिदंबरम पर हुई कार्रवाई को सही ठहराया और कहा कि जो भ्रष्ट है उनपर कार्रवाई सही हैं, ऐसे एक- एक भ्रष्टाचारी को पकड़ा जाना चाहिए. वहीं दूसरी कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा आज जम्मू कश्मीर जाने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि विपक्ष अगर राजनीतिक परिपक्वता दिखाए और धैर्य रखें तो सब ठीक हो जाएगा. अगर ये लोग वहां जा रहे हैं तो कुछ ठीक करने नहीं बल्कि गड़बड़ करने जा रहे हैं. बता दें कि मेनका गांधी के दो दिवसीय दौरे का आज पहला दिन है.

आईएनएक्स मीडिया घोटाला
सीबीआई की ओर से कहा गया कि आईएनएक्स मीडिया ने गलत तरीके से FDI वसूल की है जो कि FIPB के नियमों का उल्लंघन है. चिदंबरम की वजह से आईएनएक्स मीडिया को गलत तरीके से फायदा पहुंचा, जिसके बाद कंपनी ने दूसरी कंपनियों को भी पैसा दिया. सीबीआई ने बताया कि लगभग 5 मिलियन डॉलर कार्ति चिदंबरम से जुड़ी कंपनियों को दिया गया.



सीबीआई ने किया था गिरफ्तार
वरिष्ठ कांग्रेस नेता को 21 अगस्त को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने गिरफ्तार किया था. उसी दिन निचली अदालत ने इस मामले में उनके विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट किया था. निचली अदालत ने उन्हें गुरुवार तक के लिए सीबीआई की हिरासत में भेज दिया. निचली अदालत ने कहा कि आईएनएक्स मीडिया मामले में हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ करना बिल्कुल उचित है.

ये भी पढ़ें:

यूपी से राज्यसभा सांसद अरुण जेटली की रायबरेली के गांव को लेकर ये थी अंतिम इच्छा

CM योगी का मथुरा कार्यक्रम रद्द, जेटली को श्रद्धांजलि देने दिल्ली रवाना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading