सुल्तानपुर: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ इनामी बदमाश

पिछले काफी अरसे से पुलिस को इस खतरनाक और 25 हजार के इनामी बदमाश मुश्ताक की तलाश थी. पुलिस घायल बदमाश से पूछताछ कर रही है.

Alim sheikh | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 8, 2018, 11:24 AM IST
सुल्तानपुर: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ इनामी बदमाश
अस्पताल में भर्ती घायल बदमाश की फोटो.
Alim sheikh | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 8, 2018, 11:24 AM IST
सुल्तानपुर में रविवार सुबह क्राइम ब्रांच की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मुठभेड़ के दौरान इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है. वहीं एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है. दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पिछले काफी अरसे से पुलिस को इस खतरनाक और 25 हजार के इनामी बदमाश मुश्ताक की तलाश थी. पुलिस घायल बदमाश से पूछताछ कर रही है.

बता दें कि गोसाईगंज थाना क्षेत्र के भरथीपुर के रहने वाले शातिर बदमाश मुश्ताक अहमद की पुलिस को काफी अरसे से तलाश थी. पुलिस ने उसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था. बीती रात पुलिस को उसके कूरेभार थानाक्षेत्र में होने की खबर लगी. आनन फानन क्राइम ब्रांच, धमौर थाना और कूड़ेभार थाने की पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से मुखबिर के बताये स्थान पर छापेमारी की.

घायल पुलिसकर्मी की फोटो.


पुलिस के मुताबिक अपने को घिरता देख बदमाश मुस्ताक ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी. जिसमें एक सिपाही सुर्जन लाल यादव घायल हो गया. वहीं बचाव मे पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में मुस्ताक के पैर में गोली लगी और वह गिर पड़ा. फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाश और सिपाही को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर