सुल्तानपुर: पहले की प्रेमिका की गला रेतकर हत्या, फिर खा लिया जहर

फिलहाल युवती के चाचा की तहरीर पर जहर खाने वाले युवक समेत तीन के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

Alim sheikh | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 6, 2018, 10:40 AM IST
सुल्तानपुर: पहले की प्रेमिका की गला रेतकर हत्या, फिर खा लिया जहर
सांकेतिक तस्वीर
Alim sheikh | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 6, 2018, 10:40 AM IST
सुलतानपुर के देहात कोतवाली इलाके में गुरुवार की रात एक युवती की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. वहीं गांव के ही एक युवक ने जहर खा लिया जिसे गम्भीर हालत में लखनऊ रेफर किया गया है. पुलिस दोनों वारदातों को एक साथ जोड़कर देख रही है.

फिलहाल युवती के चाचा की तहरीर पर जहर खाने वाले युवक समेत तीन के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. बता दें कि देहात कोतवाली के रामपुर हनुमानगंज पांडेका पुरवा निवासी राजीव पांडे की 24 वर्षीय पुत्री खुशबू अपनी छोटी बहन के साथ शौच गई थी. जहां पहले से ही घात लगाये बैठे अनूप उर्फ मुन्ना चौहान ने अपने साथियों के साथ खुशबू की हत्या कर दी. छोटी लड़की की सूचना पर जब परिजनों ने जाकर देखा तो गांव के किनारे केले के खेत में खुशबू का गला रेता शव पड़ा था.

थोडी देर बाद गांव में अपने ननिहाल में रह रहा एक युवक अनूप चौहान उर्फ मुन्ना के जहर खाने की खबर पर हड़कंप मच गया. आनन-फानन लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां उसकी हालत नाजुक देख डाक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया . इन दोनों वारदातों को एक साथ जोड़कर देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि खुशबू की शादी तय हो गई थी. आने वाली 12 मई को उसकी शादी होनी थी लेकिन मुन्ना उसकी शादी नहीं होने देना चाह रहा था.

जिसके चलते मुन्ना ने अपने साथियों संग मिलकर खुशबू को मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल खुशबू के चाचा की तहरीर पर अनूप चौहान उर्फ मुन्ना, अरुण चौहान और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर