सुल्तानपुरः ट्रक और बोलेरो में भीषण टक्कर, चार की मौत, 9 बुरी तरह घायल

हादसे की शिकार हुई बोलेरो में करीब दर्जन भर लोग सवार थे. हादसे की सूचना के बाद पुलिस ने ग्रामीणों पुलिस की मदद से घायलों को तत्काल अमेठी के जगदीशपुर सीएचसी भिजवाया, जहां इलाज के दौरान रामेश्वर और हनुमान पाण्डेय नामक दो और सदस्यों ने भी दम तोड़ दिया

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2018, 9:43 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2018, 9:43 PM IST
सुल्तानपुर जिले में बुधवार को एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 9 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा एक ट्रक और बोलेरो के बीच आमने-सामने की टक्कर होने से हुई, जिससे 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोगों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

हादसा इतना भयानक था कि आस-पास लोगों में हड़कम्प मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें-सुल्तानपुर: पहले की प्रेमिका की गला रेतकर हत्या, फिर खा लिया जहर

रिपोर्ट के मुताबिक हादसे में मारे गए लोग एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सरेसर निवासी मृतक राजकरण पाण्डेय बेटी की सगाई के लिए हलियापुर के एक गांव जा रहे थे तभी सामने से आ रही ट्रक से उनकी गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए, जिससे राजकरण पाण्डेय और उनके साथ बैठे सजन पासी की मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें-VIDEO: सुल्तानपुर में जमीनी विवाद में युवक ने भाई की हत्या

बताया जाता है हादसे की शिकार हुई बोलेरो में करीब दर्जन भर लोग सवार थे. हादसे की सूचना के बाद पुलिस ने ग्रामीणों पुलिस की मदद से घायलों को तत्काल अमेठी के जगदीशपुर सीएचसी भिजवाया, जहां इलाज के दौरान रामेश्वर और हनुमान पाण्डेय नामक दो और सदस्यों ने भी दम तोड़ दिया. मृतकों में 3 सदस्य एक ही परिवार के बताए जाते हैं जबकि चौथा सदस्य बोलेरो चालक बताया जा रहा है. हादसे में घायल 4 अन्य लोगों को लखनऊ रेफर कर दिया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

(रिपोर्ट-अलीम शेख,सुलतानपुर)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर