वरुण गांधी के बयान पर धर्मेंद्र यादव का ट्वीट- सैफई वाले हल और हुकूमत, दोनों चलाना जानते हैं

वरुण गांधी के बयान पर समाजवादी पार्टी के बदायूं प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने पटलवार किया है. धर्मेंद्र ने कहा कि सैफई वाले हल चलाना और हुकूमत चलाना दोनों जानते हैं. हार देखकर वरुण गांधी बौखला गए हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 5, 2019, 9:58 PM IST
वरुण गांधी के बयान पर धर्मेंद्र यादव का ट्वीट- सैफई वाले हल और हुकूमत, दोनों चलाना जानते हैं
वरुण गांधी और धर्मेंद्र यादव
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 5, 2019, 9:58 PM IST
भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पीलीभीत प्रत्याशी वरुण गांधी ने सुल्तानपुर में अपनी मां मेनका गांधी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी (SP) पर हमला बोला था. यहां पर वो कुछ विवादित बयान दे गए. वरुण ने कहा था कि 15-20 साल पहले गोबर के कंडे उठाने वाले अब 5 करोड़ की गाड़ी से चल रहे हैं.

अब वरुण गांधी के बयान पर समाजवादी पार्टी के बदायूं प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने पटलवार किया है. धर्मेंद्र ने कहा कि सैफई वाले हल चलाना और हुकूमत चलाना दोनों जानते हैं. हार देखकर वरुण गांधी बौखला गए हैं.



घर्मेंद्र ने ट्वीट किया, 'सैफई वाले हल चलाना भी जानते हैं और हुकूमत चलाना भी जानते हैं. परंतु वरुण गांधी जैसे लोग जो हमेशा से दलित, वंचित, पिछड़े, शोषित समाज से दुर्भावना रखते आए हैं, वे सामंतशाही सोच के पक्षधर ही रहेंगे. अभी कुछ दिन पहले तक महागठबंधन से टिकट की जुगत में थे, अब साक्षात हार को देखकर बौखला गए हैं.'


Loading...

केंद्रीय मंत्री और सुल्तानपुर से बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी के लिए प्रचार कर रहे वरुण गांधी ने रविवार को समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा था कि जो लोग 15-20 साल पहले सैफई में गोबर के कंडे उठाते थे, आज ये 5-5 करोड़ की गाड़ियों मे चल रहे हैं. ये पब्लिक का पैसा है, इनके दादा का पैसा नहीं है.

वरुण गांधी इससे पहले भी इस लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करते हुए विवादित बयान दे चुके हैं. हाल ही में उन्होंने कहा था कि किसी सोनू-मोनू से डरने की जरूरत नहीं है. मैं संजय गांधी का बेटा हूं. इन जैसों से अपने जूते खुलवाता हूं. मैं आपके साथ खड़ा हूं. किसी माई के लाल में हिम्मत नहीं कि आपसे बदतमीजी से बात कर ले.

2014 के लोकसभा चुनाव में वरुण गांधी सुल्तानपुर से जीते थे और उनकी मां मेनका गांधी पीलीभीत से चुनकर लोकसभा पहुंची थी. लेकिन इस बार बीजेपी ने दोनों की सीटों में अदला-बदली कर दी है.

ये भी पढ़ें-

अमित शाह बोले- PM ने देश को सुरक्षित किया, सिद्धू पाक के समर्थक तो वहां चले जाएं

बाकी बचे 3 चरण का मतदान ‘मोटी खाल बनाम पतली दाल’ के बीच होगा

डकैतों ने 'मोदी-मोदी' का नारा लगा खुलवाया दरवाजा, फिर घर में की लूटपाट

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...