सुल्तानपुरः हाइटेंशन तार की चपेट में आने से अधेड़ किसान की मौत

अधेड़ किसान खेत में शौच के लिए निकला तभी जमीन पर गिरे हाईटेंशन तार पर उसका पैर पड़ गया और बिजली की झटकों से उसकी मौके पर ही मौत हो गई

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 12, 2018, 3:59 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 12, 2018, 3:59 PM IST
सुलतानपुर जिले में बुधवार को हाईटेंशन तार की चपेट में आकर एक अधेड़ किसान की मौत हो गई. हादसा बिजली विभाग की लापरवाही हुआ. दरअसल, अधेड़ किसान खेत में शौच के लिए निकला तभी जमीन पर गिरे हाईटेंशन तार पर उसका पैर पड़ गया और बिजली की झटकों से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद से इलाके में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक मृतक किसान करौंदीकला थाना क्षेत्र के केकरचौर गांव का निवासी है. बताया जाता है किसान सुबह शौच के लिए निकला था और खेत में टूटे पड़े हाइवोल्टेज तार को किसान अंधेरे के चलते नहीं देख पाया, जिससे उसकी चपेट में आकर उसकी मौत हो गई.

मामले का खुलासा तब हुआ जब उधर से गुजर रहे कुछ ग्रामीणों ने अधेड़ किसान के शव को घटनास्थल मृत पाया. ग्रामीणों ने इस घटना के लिए बिजली विभाग को जिम्मेदार बताया है ग्रामीणों के मुताबिक पिछले काफी अरसे से क्षेत्र के जर्जर तारों को बदलने के लिए बिजली विभाग में शिकायत की गई थी, लेकिन विभाग की लापरवाही के चलते किसान की मौत हो गई.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर