सुल्तानपुरः दुर्घटना के बाद भीषण आग में जलकर खाक हो गई ट्रक

क में लगी आग इतनी भयंकर थी कि आसपास लोगों में हड़कंप मच गया और जब तक मौके पर फायर ब्रिगेड की मौके पर पहुंची ट्रक जलकर खाक हो चुकी थी


Updated: July 14, 2018, 11:08 PM IST

Updated: July 14, 2018, 11:08 PM IST
सुल्तानपुर जिले में शनिवार को एक ट्रक में भीषण सड़क हादसे के बाद आग लग गई. ट्रक में लगी आग इतनी भयंकर थी कि आसपास लोगों में हड़कंप मच गया और जब तक मौके पर फायर ब्रिगेड की मौके पर पहुंची ट्रक जलकर खाक हो चुकी थी. बताया जाता है आगजनी के बाद ट्रक चालक फरार हो गया.

यह भी पढ़ें-तस्वीरों में देखिए सांड का बदला, तीन दिनों से घर में कैद है सुलतानपुर का एक परिवार

रिपोर्ट के मुताबिक हादसा अमेठी जिले के भाईं-भादर रोड पर स्थित टिकरिया गांव में हुआ. ट्रक मालिक की पहचान लालमनी यादव के रूप में हुई है, जिसकी बिल्डिंग मैटेरियल की शॉप है. बताया जाता है दुर्घटनाग्रस्त ट्रक सीमेन्ट उतारने गया था और लौटते समय ट्रक अनियंत्रित होकर एक साइकिल सवार से टकरा गई. ट्रक चालक ने घबड़ाकर ट्रक की स्पीड बढ़ा दी, जिससे ट्रक पलट गई और ट्रक में आग लग गई.

यह भी पढ़ें-सुल्तानपुरः ट्रक और बोलेरो में भीषण टक्कर, चार की मौत, 9 बुरी तरह घायल

बताया जाता है ट्रक देहात कोतवाली के दुबेपुर ब्लाक के पास महायतपुर गांव के पास आगजनी की शिकार हुई. दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से आग की लंबी-लंबी लपटें उठती देख आसपास हड़कम्प मच गया. हालांकि बाद में मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम ने ट्रक की आग पर काबू पा लिया, लेकिन तब तक पूरी ट्रक जलकर स्वाहा हो चुकी थी. वहीं, ट्रक से गंभीर रूप से घायल साइकिल चालक की हालत नाजुक बताई जा रही है.
(रिपोर्ट-अलीम शेख, सुलतानपुर)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर