रेस्टोरेंट मालिक को गोली मारी और पिस्टल लहराते हुए हो गए फरार, घटना CCTV में कैद

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लिया है. घायल व्यवसायी को नाजुक हालत में लखनऊ रेफर कर दिया है.

News18Hindi
Updated: July 31, 2018, 7:39 AM IST
News18Hindi
Updated: July 31, 2018, 7:39 AM IST
यूपी के सुल्तानपुर में रविवार को बदमाशों ने मामूली विवाद में एक रेस्टोरेंट मालिक को गोली मार दी. ये घटना उस वक़्त हुई जब रेस्टोरेंट मालिक अपने काउंटर पर बैठा था और पूरा होटल खचाखच भरा था. तभी एक बदमाश ने अपनी पिस्टल से उसके मालिक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. उसके बाद बेखौफ होकर बदमाश अपनी गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए. घटना के बाद इलाके में व्यवसायी को गोली मारने की खबर आग की तरह फैल गई. इस वारदात की लाइव तस्वीर रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लिया है. घायल व्यवसायी की नाजुक हालत देख स्थानीय डाक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया है. फिलहाल घायल व्यवसायी अब लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती हैं. उनकी हालत खतरे से बाहर है.

पुलिस के मुताबिक, घटना अवंतिका नाम के एक रेस्टोरेंट की है. रेस्टोरेंट के कैश काउंटर पर इसके मालिक आलोक आर्या बैठे थे, तभी वेटर से तीन लोगों का सामान के लेन-देन को लेकर झगड़ हुआ. बात ज्यादा बढ़ती देख आलोक आर्या ने इन लोगो को समझाने की कोशिश की, लेकिन ये नहीं माने. किसी तरह मामले को शांत किया गया, लेकिन विवाद के कुछ देर बाद रेस्टोरेंट में आकर तीनों ने अपनी पिस्टल से आलोक आर्या के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. गोली लगते ही आलोक आर्या नीचे गिर पड़े तो उस अपराधी पिस्टल लहराते हुए मौके से फरार हो गए.

इस घटना की सूचना पाते ही इलाके में गुस्सा फूट पड़ा. सैकड़ो लोग सड़कों पर उतर आये. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मौके पर जाकर देखा तो उन्हें सीसीटीवी में पूरी घटना मिल गई. एसपी अमित वर्मा ने कहा कि न तो ये रंगदारी का मामला था, और न ही रंजिश का. सीसीटीवी फुटेज में देखने से लग रहा कि आरोपी नशे में थे. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की धरपकड़ की जा रही है.

यह भी पढ़ें:

सावन का पहला सोमवार आज, काशी में बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए उमड़ा सैलाब

'जिला गोरखपुर' फिल्म के पोस्टर पर विवाद, BJP नेता ने निर्देशक के खिलाफ दर्ज कराया केस

हमीरपुर: बीजेपी की महिला विधायक के प्रवेश करने पर अपवित्र हुआ मंदिर, गंगाजल से धुलवाया
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर