सुल्तानपुर: पूर्व सपा विधायक की प्रेमिका ने बीच सड़क पर काटा बवाल, वीडियो वायरल

सुल्तानपुर में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक अनूप सनद की कथित प्रेमिका का शहर में देर रात को हाई वोल्टेज ड्रामा सामने आया. प्रेमिका पूर्व विधायक के पेट्रोल पंप पर पहुंच गई और खुद को विधायक की पत्नी और प्रेमिका बताते हुए जमकर हंगामा किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 4, 2019, 2:40 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 4, 2019, 2:40 PM IST
सुल्तानपुर में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक अनूप सनद की कथित प्रेमिका का शहर में देर रात को हाई वोल्टेज ड्रामा सामने आया. प्रेमिका पूर्व विधायक के पेट्रोल पंप पर पहुंच गई और खुद को विधायक की पत्नी और प्रेमिका बताते हुए जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया.

महिला पूर्व की घटनाओं का जिक्र कर रही थी और वहां मौजूद लोगों से अपने लिए इंसाफ की मांग कर रही थी. इसके साथ ही महिला पूर्व विधायक को मौके पर बुलाने की मांग भी कर रही थी. महिला की हंगामा देख मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई.

बवाल और घनटा की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस प्रशासन भी पहुंच गया. देर रात प्रेमिका जिले के नगर कोतवाली थाना पहुंची. यहां पर उसने अपनी आपबीती सुनाई. महिला पुलिस से विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील कर रही थी और ऐसा नहीं करने पर थाने में भी हंगामा की.

महिला के इस बर्ताव के बाद पुलिसकर्मियों ने उसे समझा बुझा कर शांत कराया. आपको बता दें कि विधायक की कथित प्रेमिका का नाम समरीन है और आय दिन वह विधायक से पैसे और संपत्ति की मांग करते हुए हंगामा करती रहती है.

ये भी पढ़ें-

यादव वोट बैंक नहीं बल्कि SP-BSP गठबंधन टूटने की ये है असली वजह

JMM-कांग्रेस गठबंधन में दरार, विधानसभा चुनाव में अकेले जा सकती है शिबू सोरेन की पार्टी
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुल्तानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 4, 2019, 2:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...