सुल्तानपुर: गोमती नदी में मछली पकड़ने गए 7 बच्चे डूबे, 4 की मौत

सूचना पर पहुंचे सीओ कादीपुर वीपी सिंह और तहसीलदार हरिशचन्द्र ने मृतक परिवारों से मिलकर उनको मुख्यमंत्री राहतकोष से सहायता दिलाने का आश्वासन दिया है.

Alim sheikh
Updated: July 23, 2018, 12:17 PM IST
सुल्तानपुर: गोमती नदी में मछली पकड़ने गए 7 बच्चे डूबे, 4 की मौत
रोते बिलखते परिजन
Alim sheikh
Updated: July 23, 2018, 12:17 PM IST
सुल्तानपुर जिले के करौंदीकला थाना क्षेत्र में गोमती नदी में मछली पकड़ने गए 7 बच्चे डूब गए. इनमें से 2 बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया, लेकिन चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई. सभी बच्चों की उम्र 10 से 15 साल बताई जा रही है. घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि सभी बच्चे रमसापुर गांव के रहने वाले थे.

सहाबुद्दीनपुर घाट पर 7 बच्चे मछली पकड़ने गए थे. इस दौरान कुछ बच्चे तेज धारा की चपेट में आकर डूबने लगे, जिन्हें बचाने के लिए किनारे पर मौजूद बच्चे भी कूद गए. लेकिन गहरे पानी में डूबने लगे. बच्चों को डूबता देख वहां मौजूद मछुआरों ने शोर मचाया और नदी में कूद बच्चों को बचाना शुरू किया. मछुआरों ने 9 बच्चों को बाहर निकाल लिया, लेकिन उनमें से चार बच्चों प्रिंस (14), मनीष (11), हमीद (12) और शिवम (8) की मौत हो गई.

घटना की जानकारी पर पूरे इलाके में कोहराम मचा है. सूचना पर पहुंचे सीओ कादीपुर वीपी सिंह और तहसीलदार हरिशचन्द्र ने मृतक परिवारों से मिलकर उनको मुख्यमंत्री राहतकोष से सहायता दिलाने का आश्वासन दिया है.

यह भी पढ़ें:

यूपी में बीजेपी को स्मार्ट कार्यकर्ताओं की तलाश, अप्लाई करने के लिए चाहिए ये योग्यता

सोशल मीडिया से दूर है बसपा, ट्विटर, फेसबुक पर नहीं है कोई एकाउंट: मायावती

कुशीनगर: सनकी पिता ने दो बच्चों और पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद की आत्महत्या
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर