Home /News /uttar-pradesh /

Sultanpur: पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, स्कॉर्पियो सवार 4 लोगों की मौत से मचा कोहराम

Sultanpur: पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, स्कॉर्पियो सवार 4 लोगों की मौत से मचा कोहराम

घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया.

घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया.

Road Accident in Sultanpur: जानकारी के अनुसार, वाराणसी जिले के जनसा थाना क्षेत्र के हरिपुर बाजार खरगूपुर निवासी अखिलेश मिश्र (40) पुत्र दिवाकर मिश्र बृहस्पतिवार को अपने साथियों व परिवारीजनों के साथ स्कार्पियो से लखनऊ गए थे. वहां से अखिलेश व अन्य लोग घर लौट रहे थे. रास्ते में जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र के देहली के पास अचानक स्कार्पियो अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई.

अधिक पढ़ें ...

सुल्तानपुर. सुल्तानपुर के पूर्वांचल एक्सप्रेसवे (Purvanchal Expressway) पर गुरुवार देर रात एक बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. यहां एक अनियंत्रित स्कोर्पियो डिवाइडर में टकरा गई. हादसे में स्कॉर्पियो सवार चार की मौत हो गई. जबकि तीन घायलों का अस्पताल के इलाज चल रहा है. दो अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया. दोनों की हालत गंभीर है. बताया जा रहा है कि ये सभी लखनऊ गये थे और वहां से वापस लौटते समय ये हादसा हुआ है.

घटना बल्दीराय थानाक्षेत्र के देहली बाजार इलाके की है. जानकारी के अनुसार, वाराणसी जिले के जनसा थाना क्षेत्र के हरिपुर बाजार खरगूपुर निवासी अखिलेश मिश्र (40) पुत्र दिवाकर मिश्र बृहस्पतिवार को अपने साथियों व परिवारीजनों के साथ स्कार्पियो से लखनऊ गए थे. वहां से अखिलेश व अन्य लोग घर लौट रहे थे. रास्ते में जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र के देहली के पास अचानक स्कार्पियो अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई. दुर्घटना में स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए. तेज आवाज के बाद पहुंचे लोगों ने वाहन में फंसे लोगों को एक-एक कर बाहर निकाला. इस दौरान अखिलेश मिश्र समेत चार लोगों की मौत हो चुकी थी, जबकि तीन अन्य घायल थे.

UP Election 2022: अखिलेश यादव से मिले जयंत चौधरी ,सीट शेयरिंग को लेकर आई है बड़ी खबर

सूचना के बाद पहुंचे पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के पर दूसरे वाहन की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां गिरि शुक्ला (65) निवासी मिरजापुर मुरादपुर कुचवा जिला वाराणसी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि हालत नाजुक होने पर दुर्गेश और लक्ष्मण को लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया. फिलहाल इस घटना की जानकारी लगते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

Tags: CM Yogi, Purvanchal Expressway, Road Accidents, Sultanpur news, Up crime news, UP news, UP police, Yogi government

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर