शादी से इनकार करने पर युवती ने किया प्रेमी पर 'तेजाब' से हमला, गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक घटना 28 नवम्बर 2017 को हुई थी. इसमें गांव के रहने वाले पवन सिंह पर उसकी प्रेमिका ललिता ने तेजाब फेंक दिया था. इसमें आरोपी पीड़ित की प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 10, 2018, 7:39 AM IST
शादी से इनकार करने पर युवती ने किया प्रेमी पर 'तेजाब' से हमला, गिरफ्तार
फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: November 10, 2018, 7:39 AM IST
यूपी के सुल्तानपुर में एक चौंका देने वाला सामने आया है. यहां पर पुलिस ने एक ऐसी युवती को गिरफ्तार किया है, जिसने अपने प्रेमी पर तेजाब से हमला किया था. वजह सिर्फ इतनी थी कि उसने उसके साथ शादी से इनकार कर दिया था. इससे चिढ़कर प्रेमिका ने उसके ऊपर तेजाब उड़ेल दिया. जिसमें उसका चेहरा बुरी तरह झुलस गया. इसके बाद पुलिस ने उस युवती को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना मोतिगरपुर थाने के दोमनपुर की है. पुलिस के मुताबिक घटना 28 नवम्बर 2017 को हुई थी. इसमें गांव के रहने वाले पवन सिंह पर उसकी प्रेमिका ललिता ने तेजाब फेंक दिया था. इसमें आरोपी पीड़ित की प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि वारदात के बाद से युवती फरार चल रही है. इस मामले में पीड़ित पवन सिंह ने युवती के खिलाफ तेजाब फेंकने का मामला मोतिगरपुर थाने में दर्ज करवाया था. पुलिस की जांच में युवती पर लगे आरोप सही पाए गए. फिलहाल इस घटना को लेकर इलाके में चर्चा बनी हुई है.

ये भी पढ़ें:

गाजियाबाद: भाईदूज के दिन बहन के सामने भाई की गोली मारकर हत्या

सीएम योगी सहित सरकार के मंत्री करेंगे 'बूथ कार्यकर्ताओं' का अभिनंदन, ये रहा प्लान

VIDEO VIRAL: मथुरा की सड़कों पर गाड़ी से घूमते नजर आए लालू के लाल तेजप्रताप
Loading...
 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर