सुलतानपुर: लूट के बाद बदमाशों ने सेल्समैन को मारी गोली

घटना जयसिंह तहसील इलाके की है. पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया मामला शराब पीने को लेकर विवाद के रूप में देखा जा रहा है.

News18Hindi
Updated: August 31, 2018, 11:29 AM IST
सुलतानपुर: लूट के बाद बदमाशों ने सेल्समैन को मारी गोली
सांकेतिक चित्र
News18Hindi
Updated: August 31, 2018, 11:29 AM IST
सुलतानपुर में गुरुवार देर शाम तीन अज्ञात बदमाशों ने देसी शराब के ठेके पर मौजूद सेल्समैन को गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश कैश में रखा 3 हजार रुपये लेकर फरार हो गए. घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायल सेल्समैन को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डाॅक्टरों ने लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

घटना जयसिंह तहसील इलाके की है. पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया मामला शराब पीने को लेकर विवाद के रूप में देखा जा रहा है. जयसिंहपुर तहसील क्षेत्र के बगिया गांव चौराहे पर देसी शराब का ठेका है. यह ठेका अंबेडकर नगर के खजूरी निवासी अखिलेश उपाध्याय के नाम से संचालित है. देर रात तीन अज्ञात लोग बाइक से आए और शराब मांगने लगे. इसी बीच सेल्समैन संतोष सिंह से बदमाशों की कुछ नोकझोंक हुई. विवाद के बीच बदमाशों ने तमंचा निकालकर सेल्समैन को गोली मार दी. लहूलुहान हालत में उसे जिला अस्पताल लाया गया.

चिकित्सकों ने सेल्समैन की हालत नाजुक देखी. इसी वजह से उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है. घटना के बाद बदमाश कैश में रखा तीन हजार रुपये भी लेकर फरार हो गए. पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें:

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल यादव की मुजफ्फरनगर में बड़ी रैली

हमीरपुर: BJP नेता के घर पुलिस ने मारा छापा, कारबाइन बरामद

करोड़ों खर्च कर आफिस बनाने वाली BJP क्यों नहीं बनवा रहीं राम मंदिरः तोगड़िया
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर