लाइव टीवी

मेनका बोलीं, 'मुंगेरी लाल के सपने देख रही है कांग्रेस, सरकार बनने वाली नहीं'

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 2, 2019, 11:34 PM IST

वहीं पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला द्वारा जम्मू-कश्मीर के अलग प्रधानमंत्री के ट्वीट पर मेनका ने कहा कि वो एक जिम्मेदार इंसान हैं, पूर्व सीएम के रूप में उन्हें ऐसी बातें नहीं बोलनी चाहिए थीं.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सुल्तानपुर से बीजेपी प्रत्याशी केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी प्रचार में जुट गई हैं. मेनका गांधी ने मंगलवार को सुल्तानपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला. मेनका गांधी ने कहा कि पांच साल में कांग्रेस को सरकार के खिलाफ कुछ नहीं मिला है. वो मुंगेरी लाल के सपने देख रहे हैं. उनकी सरकार बनने वाली नहीं है.

सुल्तानपुर के कादीपुर में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करने के बाद मीडिया से मेनका गांधी ने बात की. कांग्रेस पार्टी के सत्ता में आने पर सबसे पहले राफेल डील की जांच कराए जाने पर सवाल किया तो मेनका ने कहा कि इस पर क्या बोल सकते हैं, उनकी सरकार बनने वाली नहीं है. मेनका ने कहा कि ये कांग्रेस को भी मालूम है कि राफेल में कुछ नहीं है. फिजूल में बोलते जा रहे हैं. पांच साल में उन्हें सरकार के खिलाफ कुछ नहीं मिला है. वो मुंगेरी लाल के सपने देख रहे हैं.

वहीं पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला द्वारा जम्मू-कश्मीर के अलग प्रधानमंत्री के ट्वीट पर मेनका ने कहा कि वो एक जिम्मेदार इंसान हैं, पूर्व सीएम के रूप में उन्हें ऐसी बातें नहीं बोलनी चाहिए थीं. बता दें, नेशनल कांफ्रेंस के नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट करते हुए जम्मू-कश्मीर के लिए अलग से पीएम की मांग की थी.

(रिपोर्ट- आलोक श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें--

भोजपुरी स्टार निरहुआ ने बताया खुद की जान को खतरा, मिली Y+ श्रेणी की सुरक्षा

सगी बहनों से गैंगरेप, फिर पेशाब पीने को किया मजबूर, जिंदगी-मौत से जूझ रही पीड़िता
Loading...

चुनावी रैली में इस BJP नेता ने एक सांस में इतनी बार बोला- 'कमल कमल...', VIDEO वायरल

उमर ने की J&K के लिए अलग PM की मांग, गंभीर ने दे डाली नींद लेने की सलाह

योगी पर सिद्धू का हमला, कहा- पहले CBI को रबड़ का गुड्डा बनाया, अब आर्मी को 'मोदी की सेना'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुल्तानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2019, 11:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...