सुल्तानपुर: समाजसेवी की गोली मारकर हत्या से मचा हड़कंप

घटना कादीपुर कोतवाली के मकदूमपुर कला गांव की है. यहां के रहने वाले समाजसेवी अनन्तकुमार उर्फ पप्पू रोजाना कादीपुर आते थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 1, 2018, 9:58 AM IST
सुल्तानपुर: समाजसेवी की गोली मारकर हत्या से मचा हड़कंप
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 1, 2018, 9:58 AM IST
सुलतानपुर में शनिवार की देर शाम एक समाजसेवी युवक की अज्ञात बदमाशों ने उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी, जब वह कादीपुर बाजार से अपने घर लौट रहे थे. पीछे से जा रहे उसके भाई और भतीजे ने आनन-फानन में युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाये, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना कादीपुर कोतवाली के मकदूमपुर कला गांव की है. यहां के रहने वाले समाजसेवी अनन्तकुमार उर्फ पप्पू रोजाना कादीपुर आते थे. वह रोज की तरह अपने घर बाइक से लौट रहे थे. इसी दौरान बुढाना नहर के पास अज्ञात लोगों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. पीछे दूसरी बाइक से घर जा रहे अनन्तकुमार के भाई जितेन्द्र और भतीजे ने जब रास्ते में पप्पू को बाइक समेत पड़ा देखा तो उनके होश उड़ गय. पप्पू खून से लथपथ पड़ा था.

आनन-फानन जितेन्द्र ने भाई को सीएचसी कादीपुर लेकर पहुंचे, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. भाई की इस हालत से जितेन्द्र भी सदमे में आकर बीमार हो गया. हत्या किसने और क्यों की, इसका खुलासा नहीं हो सका है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:

सीएम बनने के बाद योगी ने पहली बार बुलाई सभी जिलों के DM की बैठक

सहारनपुर: गैंगरेप पीड़िता के पिता को सपा विधायक ने दी धमकी, ऑडियो वायरल

आईएएस राज प्रताप सिंह का VRS मंजूर, अध्यक्ष पद की लेंगे शपथ

ग्रेटर नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर