मेनका गांधी का आरोप- मायावती को 15 करोड़ रुपये देकर टिकट खरीदने वाला क्या विकास करेगा?

मेनका गांधी ने सवाल उठाया कि 15 करोड़ रुपये में टिकट खरीदकर आने वाला प्रत्याशी पांच करोड़ रुपये चुनाव में खर्च करेगा. इसके बाद वह विकास क्या करेगा?

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 4, 2019, 8:57 AM IST
मेनका गांधी का आरोप- मायावती को 15 करोड़ रुपये देकर टिकट खरीदने वाला क्या विकास करेगा?
मेनका गांधी (फाइल फोटो) Image: Getty Images
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 4, 2019, 8:57 AM IST
केंद्रीय महिला व बाल कल्याण मंत्री और सुल्तानपुर से बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी ने बुधवार को बसपा सुप्रीमो मायावती बड़ा हमला किया. सुल्तानपुर के इसौली विधानसभा क्षेत्र के अपनी नुक्कड़ सभाओं में बसपा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बसपा अध्यक्ष मायावती 15 करोड़ रुपये में टिकट बेच रही हैं. उन्होंने कहा मायावती के पास 77 घर हैं. सवाल उठाया कि 15 करोड़ रुपये में टिकट खरीदकर आने वाला प्रत्याशी पांच करोड़ रुपये चुनाव में खर्च करेगा. इसके बाद वह विकास क्या करेगा?

स्थानीय बसपा प्रत्याशी चंद्र भद्र सिंह का नाम लिए बिना मेनका ने बोला आपके बंदूकधारी इंसान ने 15 करोड़ रुपये देकर मायावती से टिकट लिया. मैं पूछती हूं कि 15 करोड़ रुपये कहां से पैदा किया? क्या उनके पास सोने की फैक्ट्री थी, जो 15-20 करोड़ खर्च करेगा? वो चुनाव बाद 40 करोड़ रुपये वापस लेने का सपना देखता है.

इसौली विधानसभा क्षेत्र के धम्मौर, पिकौरम राजापुर समेत दर्जन भर नुक्कड़ सभाओं में मेनका गांधी के निशाने पर गठबंधन प्रत्याशी ही रहे. उन्होंने कहा कि आपके सामने एक बंदूकधारी और दूसरी तरफ मैं मां के रूप में सेवा करने आई हूं. फैसला आपको करना है. उन्होंने कहा कि चुनाव के दिन वरुण गांधी व मैं इसौली विधानसभा क्षेत्र में ही होंगे.

गौरतलब है कि इस बार बीजेपी ने मेनका और उनके बेटे वरुण की सीट को आपस में बदल दी है. वरुण की सीट सुल्तानपुर से मेनका और मेनका की सीट पीलीभीत से वरुण मैदान में हैं. मेनका के सामने अमेठी के राजा डॉ संजय सिंह कांग्रेस के प्रत्याशी हैं. जबकि बाहुबली चंद्रभान सिंह गठबंधन के प्रत्याशी हैं.

ये भी पढ़ें:

BJP नेता का प्रियंका गांधी पर विवादित बयान- स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहन मंदिर जाने लगी

UP: पहले चरण की 8 सीटों पर किसका है पलड़ा भारी, कौन मारेगा बाजी
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुल्तानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2019, 8:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...