शिकायतों का निपटारा न होने पर मेनका गांधी ने लगाई एसडीओ को फटकार

सुल्तानपुर में पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद मेनका गांधी ने शिकायतों का निपटारा न होने पर संबंधित अधिकारी को जमकर फटकार लगाई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 28, 2019, 3:43 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 28, 2019, 3:43 PM IST
सुल्तानपुर में पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद मेनका गांधी ने शिकायतों का निपटारा न होने पर संबंधित अधिकारी को जमकर फटकार लगाई. बिजली विभाग की ढेरों शिकायतें सांसद मेनका गांधी के सामने आई और मौके पर उन्होंने बिजली विभाग के एसडीओ को खड़ा कर जमकर लताड़ लगाई.

बताया जा रहा है कि सांसद मेनका गांधी कलेक्ट्रेट में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रही थी. जहां जिले के समस्याओं और विकास संबंधी योजनाओं को लेकर बैठक चल रही थी. बैठक में जिलाधिकारी समेत जिले के सभी आलाधिकारी मौजूद थे. इतने में पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद मेनका गांधी की नजर बिजली विभाग की शिकायतों पर पड़ी. इस पर उनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और वह वहां मौजूद बिजली विभाग के एसडीओ को खड़ा कर जमकर लताड़ लगाई. साथ ही अपनी कार्य शैली में सुधार लाने की चेतावनी भी दी.

मेनका गांधी कहा कि उनके पास 4000 से 5000 शिकायतें आती हैं. इसमें सबसे ज्यादा बिजली विभाग की होती है. उन्होंने आगे कहा कि तो हम उनको शिकायत दूर करने का तरीका बताएंगे. बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री सांसद मेनका गांधी अपने संसदीय क्षेत्र के 2 दिवसीय दौरे पर हैं. आज उनके दौरे का दूसरा व अंतिम दिन है.

ये भी पढ़ें -

इलाहाबाद HC से न्यूज चैनल के रिपोर्टर को मिली सशर्त जमानत

नौकरी से निकाले जाने पर मोबाइल टावर पर चढ़ गया शख्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुल्तानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 28, 2019, 3:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...